रिछपाल हत्याकांड : दो भाई समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गोठरा गांव निवासी रिछपाल पुत्र नेपाल 15 जुलाई से लापता थे। भतीजे विपिन पुत्र खेमचंद ने गांव के एक व्यक्ति को रिछपाल को साथ ले जाते देखा था। मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:28 PM (IST)
रिछपाल हत्याकांड : दो भाई समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज
रिछपाल हत्याकांड : दो भाई समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बागपत, जेएनएन : गोठरा गांव निवासी रिछपाल पुत्र नेपाल 15 जुलाई से लापता थे। भतीजे विपिन पुत्र खेमचंद ने गांव के ही अजयपाल पुत्र नत्थू को रिछपाल को घर से बुलाकर ले जाते समय देखा था। तभी से किसान रिछपाल लापता थे। शनिवार को सुबह किसान रिछपाल का शव जंगल मे शीशम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला। भाई जग्गी ने गांव के धारा व मनोज पुत्रगण डूंगर व अजयपाल पर घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया। बताया कि मनोज ने औने-पौने दाम पर रिछपाल की जमीन खरीदी थी। जमीन वापस देने का समय 25 जुलाई को तय था, इसलिए तीनों ने दावत के बहाने जंगल में ले जाकर रिछपाल की हत्या कर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश कहना है कि आरोपित जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

हाईवे पर हादसे में बुजुर्ग की मौत

जागरण संवाददाता,बागपत : ग्राम शाहपुर बड़ौली में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे किनारे चलते समय अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग किसान को टक्कर मार दी। इससे उनकी मौत हो गई।

ग्राम शाहपुर बड़ौली निवासी उमेश चौधरी ने बताया कि उनके पिता 82 वर्षीय कलीराम चौधरी रविवार को सुबह करीब सात बजे घर से खेत में जा रहे थे। सड़क किनारे चलते समय पिता को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सड़क पर गिरने से पिता गंभीर रूप से घायल हुए। उनका बड़ौत के एक निजी अस्पताल में उपचार कराया गया। पिता की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा बुजुर्ग किसान के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। बड़ौत कोतवाली पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। उधर कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा का कहना है कि हादसा करने वाले वाहन का जल्द ही पता लगाकर चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी