डौला में दो भाइयों के घरों में लाखों की चोरी

ग्राम डौला में दो भाइयों के मकानों में चोरों ने धावा बोलकर 64 हजार रुपये नगदी चुरा ली। दोनो भाई रिश््तेदारी में गये हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 08:08 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 08:08 PM (IST)
डौला में दो भाइयों के 
घरों में लाखों की चोरी
डौला में दो भाइयों के घरों में लाखों की चोरी

जेएनएन,बागपत : ग्राम डौला में दो भाइयों के मकानों में चोरों ने धावा बोलकर 64 हजार रुपये नगदी समेत लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया।

ग्राम डौला निवासी किसान शहजाद ने बताया कि उनका पूरा परिवार गत 21 फरवरी की रात बहन बिलकिश की मौत होने पर उनकी ससुराल मेरठ के कस्बा खिवाई गए थे। सोमवार को दोपहर कस्बा खिवाई से डौला लौटे तो दो बड़े भाई मनव्वर और सनव्वर के मकानों के दरवाजों के ताले टूटे और कमरों में सामान बिखरा मिला। दोनों मकानों से 64 हजार रुपये नगद, सोने-चांदी के आभूषण व अन्य सामान गायब मिला। पुलिस से शिकायत की। सिघावली अहीर थाना प्रभारी रवि रतन सिंह का कहना है कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अपहरण में उम्रकैद काट रहा

रामबीर जेल से रिहा

बागपत: गाजियाबाद से युवक का अपहरण कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगने का दोषी रामबीर राणा पुत्र सूरजमल निवासी निरपुड़ा थाना दोघट जिला बागपत बुधवार को बरेली सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया।

महिला कल्याण विभाग में प्रवीक्षा अधिकारी ममता ने बताया कि रामबीर के खिलाफ गाजियाबाद के थाना कविनगर के राजनगर निवासी शेर सिंह के 22 वर्षीय बेटे विशाल सहरावत के अपहरण के मामले में साल 2003 में धारा 364 ए में मुकदमा दर्ज हुआ था। दो करोड़ की फिरौती मांगी थी।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर 32 लाख रुपये बरामद किए थे। साल 2005 में उम्र कैद की सजा होने के बाद अब वह सेंट्रल जेल बरेली में था। प्रवीक्षा अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को उसे सेंट्रल जेल बरेली से रिहा कर दिया है।

chat bot
आपका साथी