कार में किशोरी से दुष्कर्म करने में आरोपित समेत दो गिरफ्तार

अपहरण कर किशोरी से कार में दुष्कर्म करने की घटना में पुलिस ने आरोपित समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 11:04 PM (IST)
कार में किशोरी से दुष्कर्म करने  में आरोपित समेत दो गिरफ्तार
कार में किशोरी से दुष्कर्म करने में आरोपित समेत दो गिरफ्तार

जेएनएन, बागपत : अपहरण कर किशोरी से कार में दुष्कर्म करने की घटना में पुलिस ने आरोपित युवक समेत दो लोगों ो गिरफ्तार किया है। बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव की संप्रदाय विशेष की किशोरी का 21 फरवरी को मकान के पास से कार से दो युवकों ने अपहरण कर जंगल में ले जाकर कार में दुष्कर्म किया था। किशोरी को बदहवास हालत में जंगल में छोड़ आरोपित भाग गए थे। थाना प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि केस के आरोपित युवक प्रवेश व कार चालक सोनू निवासीगण मुजफ्फरनगर को मंगलवार दोपहर बालैनी के हिडन पुल के पास से कार के साथ गिरफ्तार किया है। प्रवेश ने दुष्कर्म किया था। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जिन्हें जेल भेजा गया है।

फोरेंसिक एक्सपर्ट सुलझाएंगे

बच्ची की हत्या की गुत्थी

बागपत : बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस पूरी तरह से उलझ गई है। केस की गुत्थी सुलझाने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाने की तैयारी शुरू हो गई है। लोगों की मांग है कि केस का जल्द राजफाश हो।

ग्राम बिलौचपुरा के कलीराम की छह वर्षीय बेटी भूरी का 20 फरवरी को निर्वस्त्र अवस्था में शव खेत में मिला था। बच्ची के दादा ने पड़ोसी दंपती के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। तीन दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। एसपी अभिषेक सिंह ने कहा कि फोरेंसिक एक्सपर्ट घटनास्थल का निरीक्षण कराने को विधि विज्ञान प्रयोगशाला आगरा को पत्र लिखा जा रहा है। ताकि केस का जल्द से जल्द राजफाश हो सके।

---

लोगों में गम और गुस्सा

मंगलवार को भी बच्ची के स्वजन को सांत्वना देने वालों का तांता लगा रहा। गांव में पुलिस बल तैनात है।

chat bot
आपका साथी