निर्माणाधीन सड़क पर सुरंगनुमा गड्ढे

पुसार से बराल मार्ग लंबे समय से जर्जर हालत में चल रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:43 PM (IST)
निर्माणाधीन सड़क पर सुरंगनुमा गड्ढे
निर्माणाधीन सड़क पर सुरंगनुमा गड्ढे

बागपत, जेएनएन। पुसार से बराल मार्ग लंबे समय से जर्जर हालत में चल रहा था। पीडब्ल्यूडी विभाग ने निर्माण कार्य शुरू कराया। मार्ग पर लगभग 70 फीसदी कार्य पूरा भी हो चुका है, लेकिन सड़क बनने से पहले ही टूटनी शुरू हो गई। मार्ग के बीचोबीच सुरंगनुमा गड्ढे बन गए हैं जो कभी भी दुर्घटना का कारण बन सकते हैं।

16 किमी लंबे पुसार-बराल मार्ग पर 70 फीसदी निर्माण का कार्य पूरा हो चुका है। सड़क बनते ही गड्ढे होने शुरू हो गए हैं। गांगनौली गांव के पास सड़क में कई सुरंगनुमा गड्ढे बन रहे हैं जिसमे वाहन का पहिया फंसकर कभी भी दुर्घटना घट सकती है। सड़क के दोनों किनारों पर भी गहरे गड्ढे बने हुए हैं जिनके कारण सड़क टूटने लगी है। पुसार, दोघट, गांगनौली आदि गांवों के पास सड़क के अंदर विद्युत पोल भी खड़े हुए हैं जिन्हें अभी तक नहीं हटवाया है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि मानक के अनुसार सड़क का निर्माण कार्य किया जाए। जर्जर हुआ दाहा-टीकरी का रास्ता

दाहा-टीकरी मार्ग की जर्जर हालत के कारण आमजन परेशान हैं। शिकायत के बावजूद समस्या का समाधान न होने पर क्षेत्रवासियों में रोष है।

दाहा से टीकरी मार्ग की लंबाई लगभग छह किमी है। इस मार्ग से टीकरी, दाहा, दोघट, निरपुड़ा, चित्तमखेड़ी, बराल आदि गांवों के लोग आवागमन करते हैं। क्षेत्रवासियों के अनुसार इस मार्ग की कई साल से हालत जर्जर बनी हुई है। सर्दी के मौसम में गन्ना मिलों के गन्ना लदे वाहन भी इसी मार्ग से निकलते हैं। जर्जर मार्ग को बनवाने के लिए डीएम से ग्रामीण मिल चुके हैं, लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है। क्षेत्रवासियों ने यह भी बताया कि यह मार्ग बनने के एक माह बाद ही टूटना शुरू हो गया था।

chat bot
आपका साथी