लोगों ने बचाई हेड कांस्टेबल समेत दो की जान

बागपत जेएनएन। दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाइवे पर पाठशाला चौकी के पास दिल्ली पुलिस के हेड कांस्ट

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:41 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:41 PM (IST)
लोगों ने बचाई हेड कांस्टेबल समेत दो की जान
लोगों ने बचाई हेड कांस्टेबल समेत दो की जान

बागपत, जेएनएन। दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाइवे पर पाठशाला चौकी के पास दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की कार पर ईंट लदा ट्रक पलट गया। आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत कार के ऊपर से ट्रक को हटाकर हेड कांस्टेबल समेत दो की जान बचाई। आरोपित चालक व हेल्पर फरार हो गए। दुर्घटना से काफी देर तक नेशनल हाइवे पर जाम की स्थिति बनी रही।

बिनौली निवासी नितिन पुत्र नकुल शर्मा दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल है। हाल में मोहित की तैनाती दिल्ली के कमला मार्किट थाने में है। रोजाना की तरह मंगलवार शाम को भी मोहित अपनी अल्टो कार से ड्यूटी पर जा रहा था। कार में दोस्त सोनू पुत्र चंद्रपाल भी सवार था। जैसे ही दोनों दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाइवे पर पाठशाला चौकी के पास पहुंचे। तभी पीछे से आ रहा ईंट लदा ट्रक ओवरटेक करने के प्रयास में कार पर पलट गया। ट्रक को पलटा देखकर आसपास के दुकानदार व राहगीर एकत्रित हो गए और सभी ने मिलकर तुरंत ईंट हटाकर ट्रक को भी चंद ही क्षण में कार के ऊपर से हटाकर सीधा कर दिया। इससे कार में सवार हेड कांस्टेबल व उनके दोस्त की जान बच गई। लोगों ने कार सवार दोनों को बाहर निकाला। गनीमत रही कि कार का पिछला हिस्सा ही ट्रक के नीचे आया था, इसी कारण दोनों की जान बच गई। दुर्घटना के बाद आरोपित चालक व ट्रक सवार फरार हो गए। इससे काफी देर तक नेशनल हाइवे पर जाम की स्थिति बनी रही। ट्रक कब्जे में लेकर पुलिस ने आवागमन सुचारू कराया। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश ने बताया कि दोनों घायलों का इलाज कराया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

-------

बाग27:..ट्रक की टक्कर से टूटा बोर्ड

जागरण संवाददाता, खेकड़ा : दिल्ली यमुनोत्री नेशनल हाइवे पर तहसील के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे यानि ईपीई पर एंट्री करने के लिए साइन बोर्ड एनएचएआइ ने लगाया था। मंगलवार शाम लोनी की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ईंट के ट्रक ने बोर्ड के खंभे को टक्कर मार दी। इससे बोर्ड टूटकर हाइवे के डिवाइडर पर गिर गया। गनीमत रही कि बोर्ड की चपेट में कोई वाहन नहीं आया जिससे हादसा होने से टल गया। आरोपित चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी