ओवरलोड गन्ने से भरा ट्रक मकान से टकराया

बरनावा में शाहपुर बाणगंगा मार्ग पर रात में गन्ने से भरा एक ओवरलोड ट्रक एक मकान से टकरा गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:28 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:28 PM (IST)
ओवरलोड गन्ने से भरा ट्रक मकान से टकराया
ओवरलोड गन्ने से भरा ट्रक मकान से टकराया

बागपत, जेएनएन। बरनावा में शाहपुर बाणगंगा मार्ग पर रात में गन्ने से भरा एक ओवरलोड ट्रक एक मकान से टकरा कर बीच रास्ते में फंस गया। टक्कर से मकान में दरार आ गयी, जिसको लेकर ग्रामीणों ने हंगामा किया।

शाहपुर बाणगंगा गांव से दौराला शुगर मिल के गन्ना क्रय केंद्र से गन्ना लेकर ट्रक बरनावा से होकर गुजरते हैं।

रविवार रात गन्ने से भरा एक ओवलोड ट्रक बरनावा में आकर एक मकान से टकराकर रास्ते में फंस गया। जिससे मार्ग पर आवागमन अवरुद्ध हो गया। इस दौरान जमील पुत्र बुल्ला के मकान में दरार आ गयी। इसको लेकर ग्रामीणों ने हंगामा किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों को शांत कर ट्रक को निकलवाने का प्रयास किया। सोमवार सुबह तक भी ट्रक रास्ते पर फंसा हुआ था। ग्रामीणों का आरोप है कि ट्रकों में ओवलोड गन्ना भरकर लाने से आए दिन समस्याएं आ रही हैं। इंस्पेक्टर जनक सिंह का कहना था कि जल्द समस्या का समाधान कराया जाएगा। अवैध खनन पकड़ा, जेसीबी व ट्रैक्टर सीज

बामनौली गांव के जंगल में अवैध रूप से मिट्टी खनन कर रही जेसीबी व रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को दोघट पुलिस ने छापा मारकर पकड़ लिया, जिन्हे सीज किया गया है।

बामनौली गांव के जंगल में अवैध मिट्टी खनन कार्य पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। सोमवार सुबह अवैध मिट्टी खनन किए जाने की सूचना पर पहुंची दोघट थाना पुलिस को बामनौली के जंगल में जेसीबी मशीन द्वारा एक खेत में मिट्टी खनन का कार्य होता पाया। बामनौली चौकी इंचार्ज सहेंसरपाल सिंह ने बताया कि मौके से पुलिस ने मिट्टी खनन कर रही जेसीबी मशीन के साथ मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गए वाहनों को सीज कर दिया। इंस्पेक्टर दोघट भूपेंद्र सिंह ने बताया की जेसीबी को रिकू निवासी खंदरावली थाना कांधला तथा ट्रैक्टर को प्रवीण चला रहा था। वाहनों को सीज कर खनन की रिपोर्ट एसडीएम बड़ौत को भेजी जाएगी।

chat bot
आपका साथी