श्रद्धांजलि सभा और रस्म पगड़ी कार्यक्रम आज

कस्बे के श्री विद्या मंदिर इंटर कालेज में रविवार को श्रद्धांजलि सभा व रस्म पगड़ी का आयोजन होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:27 PM (IST)
श्रद्धांजलि सभा और रस्म पगड़ी कार्यक्रम आज
श्रद्धांजलि सभा और रस्म पगड़ी कार्यक्रम आज

बागपत, जेएनएन। कस्बे के श्री विद्या मंदिर इंटर कालेज में रविवार को श्रद्धांजलि सभा व रस्म पगड़ी का आयोजन होगा। इसमें शामिल होने काफी दूर-दूर से लोग आएंगे।

जिलाध्यक्ष डाक्टर जगपाल सिंह तेवतिया ने बताया कि सुबह दस बजे हवन शुरू होगा। उसके बाद रस्म पगड़ी और श्रद्धांजलि सभा होगा। सुबह लगभग 10 बजे रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भी कार्यक्रम में पहुंच जाएंगे। कालेज और आसपास लगभग 25 से 30 भंडारे लगाए गए हैं सभी रास्तों पर लाउडस्पीकर लगाए गए हैं, ताकि सभी को जानकारी मिलती रही। श्रद्धांजलि सभा में यूपी, हरियाणा, पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सपा, भाकियू कार्यकर्ता के अलावा युवा रालोद, महिला विग भी लोगों से संपर्क कर रही है। इसलिए हो रही है श्रद्धांजलि सभा

इसी साल छह मई को चौधरी अजित सिंह ने गुड़गांव के निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली थी, तब कोरोना की वजह से लाकडाउन लागू होने के कारण रालोद कार्यकर्ता एवं समर्थक वहां नहीं पहुंच सके थे। इसलिए अब श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है। विधायक ने लोगों की समस्याएं सुनीं

विभिन्न समस्याओं को लेकर शनिवार को क्षेत्र के लोग छपरौली विधायक सहेंद्र सिंह से उनके आवास पर मिले और विधायक को अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

कासिमपुर खेड़ी, सौंटी, सूप, फतेहपुर चक आदि गांव से लोगों ने विधायक को बिजली, पेयजल, गन्ना बकाया भुगतान, रजवाहे की सफाई आदि समस्याओं के बारे में अवगत कराया। विधायक ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से फोन पर वार्ता कर लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कराया। इस दौरान सुधीर, पकज, अरविद, बिजेंद्र, रामेश्वर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी