सुधर नहीं रही बसों के संचालन की व्यवस्था

बड़ौत-मेरठ मार्ग पर रोडवेज बसों के संचालन की व्यवस्था सुधरने में नहीं आ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:03 PM (IST)
सुधर नहीं रही बसों के संचालन की व्यवस्था
सुधर नहीं रही बसों के संचालन की व्यवस्था

बागपत, जेएनएन। बड़ौत-मेरठ मार्ग पर रोडवेज बसों के संचालन की व्यवस्था सुधरने में नहीं आ रही है। यात्रियों का आरोप है कि 50 किमी लंबे मार्ग पर बसों के संचालन का निर्धारित समय नहीं रह गया है। मार्ग पर कभी दो-दो बसें आगे-पीछे चलती दिखाई देती हैं तो कभी शहर के बिनौली रोड पर रोडवेज बस स्टैंड पर एक भी बस नहीं खड़ी दिखाई देती। सूरज गुर्जर, सचिन वत्स, रविद्र, आदि यात्रियों ने बताया कि दिन में एक-दो बार ऐसा हो जाता है जब एक भी बस स्टैंड पर नहीं रहती है। शाम ढलते ही बसें गायब हो जाती है जिससे बच्चे और महिलाओं को दूसरे वाहनों में अपना गंतव्य तय करना पड़ता है इस दौरान उनकी जान जोखिम में रहती है। एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि इस संबंध में उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के अधिकारियों से बात की जाएगी। मानक के विपरीत हो रहा सीएचसी का निर्माण

डौला निवासी एडवोकेट मनीष विश्वकर्मा ने डिप्टी सीएमओ डा. यशवीर सिंह को शिकायती पत्र सौंपा। उन्होंने बताया कि गाव में सीएचसी निर्माण हो रहा है, जिसमें अनियमितता बरती जा रही है।

स्वास्थ्य केंद्र के भवन का तल सड़क से करीब दो गज गहराई में है, इससे मरीजों को दिक्कत होगी। भवन में खर्च व लागत व्यर्थ जाएगी। भवन का निर्माण सड़क के स्तर से ऊपर होना चाहिए। कई बार अधिकारी को कहा गया, कोई सुनने को तैयार नहीं है। निर्माणाधीन सीएचसी भवन की जांच कराकर मानक के अनुसार निर्माण कराया जाए। इस मौके पर अनिल दिवाकर एडवोकेट, जोनी पांचाल एडवोकेट, प्रदीप कुमार, संजय कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी