मुख्यमंत्री के आगमन की आहट पर गरजा रालोद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरुवार को बागपत में आने की चर्चा जोरों पर है।

JagranWed, 28 Jul 2021 10:15 PM (IST)
मुख्यमंत्री के आगमन की आहट पर गरजा रालोद

बागपत, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरुवार को बागपत में आने की चर्चा जोरों पर है। इसी को देखते हुए रालोद नेताओं ने बुधवार को पार्टी कार्यालय पर प्रेसवार्ता की।

पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने कहा कि मुख्यमंत्री के गुरुवार को बागपत आने के कार्यक्रम की जानकारी मिली है। इसके बाद निर्णय लिया है कि यदि मुख्यमंत्री बागपत आते हैं तो रालोद के 31 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल की मुख्यमंत्री से मुलाकात कराई जाए, क्योंकि वे सुमित एनकाउंटर, रंछाड़ में पुलिस की बर्बरता के अलावा मंहगाई, गन्ना बकाया भुगतान, अपराध आदि जनसमस्याओं को मुख्यमंत्री के सामने रखना चाहते हैं। मुख्यमंत्री से मिलवाने की व्यवस्था प्रशासन करें, लेकिन यदि उन्हें प्रशासन मिलने की इजाजत नहीं देता है तो रालोद का प्रतिनिधिमंडल स्वयं ही मुख्यमंत्री से मिलेगा। यदि वे रंछाड आते हैं, तो रालोद प्रतिनिधिमंडल बामनौली से पदयात्रा करते हुए रंछाड पहुंचेगा। यदि मुख्यमंत्री पुरा महादेव मंदिर आते हैं, तो प्रतिनिधिमंडल मवीकलां से पदयात्रा करते हुए पुरा पहुंचेगा। रालोद ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है। इस दौरान पूर्व विधायक डाक्टर अजय तोमर, अरुण तोमर, सतेंद्र प्रमुख, विकास प्रधान, बबली लोयन, डाक्टर इरफान मलिक आदि मौजूद रहे। मुख्यमंत्री को ज्ञापन देंगे रालोद कार्यकर्ता

रालोद नेता ओमबीर ढाका ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि यदि 29 जुलाई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत आए तो उन्हें ज्ञापन दिया जाएगा।

उन्होंने बकाया गन्ना भुगतान, रंछाड़ में अक्षय की मौत पर पीड़ित स्वजन को एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद देने और केस की सीबीआई जांच कराने, दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे तथा मेरठ-बागपत हाईवे के निर्माण की गुणवत्ता की जांच कराने की मांग की। बढ़ते अपराध रोकने, कोरोना महामारी के कारण दो साल की बच्चों की स्कूल की फीस माफ करने की मांग की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.