सामूहिक दुष्कर्म पर तीन युवक गिरफ्तार, जेल भेजे

पिस्टल के बल पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म व अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:34 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:34 PM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म पर तीन युवक गिरफ्तार, जेल भेजे
सामूहिक दुष्कर्म पर तीन युवक गिरफ्तार, जेल भेजे

बागपत, जेएनएन। पिस्टल के बल पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म व अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने आरोपित तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

सिघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पांच अक्टूबर को मुकदमा दर्ज कराया था कि गांव के तीन दबंग युवक उस पर बुरी नजर रखते हैं। वह गत सात जून की शाम छह-सात बजे घर पर अकेली थी। आरोप है कि तीनों युवकों ने पिस्टल से आतंकित करते हुए उसको जान से मारने व बच्चे को उठाकर ले जाने की धमकी दी। उसके साथ आरोपित युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया तथा मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बनाई व फोटो खींचे। इनको वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे थे। उसका शारीरिक शोषण किया गया। आरोपित युवकों ने उसके पति के साथ मारपीट की तथा धमकी देकर उसके अश्लील फोटो वायरल कर दिए। गत 18 सितंबर की दोपहर घर पर पहुंचकर तीनों युवकों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पति घर पर पहुंचे तो आरोपित युवक धमकी देते हुए चले गए।

थाना एसआइ मुकेश कुमार का कहना है कि तीनों आरोपितों को रविवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। यमुना पर जाकर क्षमा याचना की

श्री रघुवर रामलीला समिति ठाकुरद्वारा मंदिर बागपत पर रामलीला समापन के बाद यमुना नदी पर जाकर क्षमा याचना कर दूध की धार को यमुना में विसर्जित किया। स्नान कर यमुना मा की आरती की। राजू चौहान, आशीष, काकू शर्मा, नीरज भंवरिया, नीरज शर्मा, राजू चौहान, दिनेश चौहान आदि मौजूद रहे। जिलाध्यक्ष बनीं निकेश चौहान

आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष रणबीर सिंह ने बताया कि महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पद एडवोकेट निकेश चौहान को मनोनीत किया गया है। डा. भीमराव आंबेडकर और कांशीराम की विचारधारा को आगे बढ़ाएंगे। अपनी जिम्मेदारी को ईमानदारी एवं निष्ठा से निभाते हुए दिशा निर्देशों का पालन करेंगे।

chat bot
आपका साथी