अवैध वसूली करने वाले एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि पुलिस वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 11:53 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 11:53 PM (IST)
अवैध वसूली करने वाले एक महिला समेत तीन गिरफ्तार
अवैध वसूली करने वाले एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि पुलिस वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही थी।

इसी दौरान एक मुकदमे में वांछित चल रहे रविद्र कुमार पुत्र प्लेट सिंह निवासी टीकरी कस्बा, दोघट थाना हाल निवासी डीएस भवन, बिजरौल रोड, बड़ौत व अर्जुन पुत्र सत्यवीर निवासी टीकरी थाना दोघट समेत एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। तीनों शहर में दुकानदारों से पांच-पांच सौ रुपए की ग्रीन फूड कंसलटेंसी कंपनी दिल्ली के नाम से रसीद काटकर अवैध वसूली करते थे। आरोपितों के पास से दो रसीद बुक, काटी हुई रशीदें एवं अवैध वसूली के 4,420 रुपए बरामद हुए हैं। आरोपितों को अदालत से पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर समेत छह पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

एसपी नीरज कुमार जादौन ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर यूपी डायल-112 के प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक सोलंकी समेत छह पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है।

इनमें हेड कांस्टेबल कैलाश व मशरूर खान, कांस्टेबल प्रमोद कुमार, राजीव और सचिन मलिक शामिल है। बीट पैट्रोलिग एवं एलओ सेल प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार त्यागी को यूपी-112 की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।

वहीं, हेड कांस्टेबल चालक ओम कुमार शर्मा को पुलिस लाइन से महिला थाने में भेजा गया। कांस्टेबल कुलदीप का डायल-112 चांदीनगर से निरस्त कर बड़ौत कोतवाली ट्रांसफर किया गया। इसी तरह महिला कांस्टेबल रिकी राठी का डायल-112 चांदीनगर से निरस्त महिला थाना स्थानांतरण किया गया है। वोट के विवाद में युवक पर हमला धमकी

ग्राम कानौली निवासी युवक दीपक ने पुलिस को बताया कि उनके भाई दीपांशु व शिवा तथा चचेरे भाई आशु गत 28 अक्टूबर की शाम घर से दुकान पर सामान लेने जा रहे थे। आरोप है कि रास्ते में गांव के ही तीन दबंग व्यक्तियों ने रोककर पंचायत चुनाव में वोट न देने का तंज कसते हुए गाली-गलौज की। विरोध करने पर भाई दीपांशु पर धारदार हथियार से हमला किया। इससे दीपांशु गंभीर रूप से घायल हुए। बाद में हमलावर धमकी देते हुए फरार हुए। उन्होंने अपनी सुरक्षा और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कोतवाली एसएसआइ मुनेशपाल सिंह का कहना है कि गांव की पार्टीबाजी का विवाद है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी