लैब संचालक से हजारों की लूट, पुलिस ने लूटी बाइक बरामद की

रमाला थाना क्षेत्र में अशरफाबाद थल मार्ग पर दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने एक पैथालाजी लैब संचालक को रास्ते में रोककर हजारों रुपये नगदी बाइक लूट ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:32 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:32 AM (IST)
लैब संचालक से हजारों की लूट, पुलिस ने लूटी बाइक बरामद की
लैब संचालक से हजारों की लूट, पुलिस ने लूटी बाइक बरामद की

जेएनएन, बागपत : रमाला थाना क्षेत्र में अशरफाबाद थल मार्ग पर दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर पैथोलाजी लैब के संचालक से हजारों रुपये नकदी, मोबाइल व बाइक लूट ली। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जंगल से लूटी गई बाइक बरामद कर ली है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

कपिल शर्मा पुत्र सुभाष शर्मा निवासी नांगल भगवानपुर बडौत में छपरौली चुंगी पर पैथोलाजी लैब चलाते हैं।

कपिल ने बताया कि वह रोज की तरह रविवार को शाम करीब सात बजे अपनी लैब बंद कर घर जा रहे थे। जब वह किशनपुर बराल-अशरफाबाद थल मार्ग पर कंडेरा मोड के निकट पहुंचे तो पीछे से दो बाइकों पर आए चार बदमाशों ने उसे घेर लिया और हथियारों के बल पर छह हजार हजार रुपये, मोबाइल फोन, व बाइक लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से उसे पीटकर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश कपड़े से उसके हाथ-पैर बांधकर गन्ने के खेत में छोड़कर चले गए। घंटों बाद किसी तरह बंधनमुक्त होकर वह घर पहुंचा और स्वजनों को लेकर थाने में पहुंचकर बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी।

उधर, लूट की शिकायत के बाद पुलिस ने घंटों जंगल में कांबिग की और घटनास्थल से करीब पांच किलोमीटर दूर जंगल से लूटी गई बाइक बरामद कर ली। पुलिस ने बाइक कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है। आए-दिन क्षेत्र में हो रही लूट की घटनाओं से लोगों में दहशत है। क्षेत्रवासियों ने पुलिस ने जल्द से जल्द बदमाशों पर शिकंजा कसने की मांग की।

इस संबंध में इंस्पेक्टर रवेंद्र यादव का कहना है कि घटना की जांच कर कार्यवाई की जाएगी। गौरतलब है कि पुलिस तीन दिन पूर्व भट्ठा व्यापारी से हुई लूट का अभी तक राजफाश नहीं कर पाई है।

chat bot
आपका साथी