सरहद से आए थे वोट डालने, मिली मायूसी

बुढ़सैनी गांव के रहने वाले दर्शन कुमार ने कलक्ट्रेट में डीएम कार्यालय में शिकयत की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 12:13 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:13 AM (IST)
सरहद से आए थे वोट डालने, मिली मायूसी
सरहद से आए थे वोट डालने, मिली मायूसी

बागपत, जेएनएन। बुढ़सैनी गांव के रहने वाले दर्शन कुमार ने कलक्ट्रेट में डीएम कार्यालय में शिकायत कर कहा कि वह अ‌र्द्धसैनिक बल में जम्मू कश्मीर में तैनात है। पंचायत चुनाव में वोट देने को गांव आए थे, लेकिन मतदाता सूची में नाम नहीं मिला।

उनकी वोट कटवा दी गई। मुश्किल से वोट डालने के लिए छुट्टी मिली थी, लेकिन गांव आने पर निराशा मिलने से वह मानसिक तनाव में हैं। उनके भाई मुकेश की भी वोट काट दी। डीएम से वोट बनवाने की मांग की। इनके अलावा बुढसैनी के जयवीर, कौशल, खुशबू, प्रवीण, अमित, समेत दर्जनों लोगों की वोट भी काट दी गई। डीएम ने देखा मतपत्रों की पैकिग का काम

डीएम राज कमल यादव ने गुरुवार को कलक्ट्रेट परिसर में मतपत्रों की चल रही पैकिग का काम देखा है। निर्देश दिए कि मतपत्रों की गिनती अच्छे से की जाए तथा मतपत्रों पर जो फालतू निशान हैं उनकी कटिग कर दी जाए। कोरोना से बचाव कर मतपत्रों की पैकिग तथा कटिग का काम करने का निर्देश दिया है। बता दें कि मत पत्रों की कटिग और पैकिग के काम में सैकड़ों कर्मचारी लगे हैं। कांशीराम कालोनी में पानी भरने पर विवाद

कांशीराम कालोनी में टंकी का पानी भरने को लेकर तीन चार महिलाओं ने मिलकर मां बेटी को लाठी-डंडों से मारपीट कर लहूलुहान किया। पीड़िता ने पति संग कोतवाली पर आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी।

कर्मचारी कांशीराम कालोनी में परिवार के साथ रहता है। रोजाना की भांति गुरुवार को भी रिक्शा लेकर भाड़ा करने गया था। दोपहर को कालोनी की महिलाओं से पति रेखा की कहासुनी हुई। आक्रोशित महिलाओं ने मिलकर रेखा व उसकी बेटी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मारपीट में रेखा को सिर व बेटी को हाथ में चोट लगी। कालोनी के लोगों ने बमुश्किल दोनों पक्ष में बीचबचाव कराया। पता लगते पर कर्मवीर भी कालोनी पहुंचा। रेखा ने पति संग चारों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने इलाज कराकर पीड़िता को जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी