ग्रामीणों ने मेरठ के दो पशु चोर पकड़े, पिटाई कर पुलिस को सौंपे

गल्हैता गांव से भैंसा बुग्गी चोरी कर जा रहे मेरठ के दो पशु चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 May 2019 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 06:34 AM (IST)
ग्रामीणों ने मेरठ के दो पशु चोर पकड़े, पिटाई कर पुलिस को सौंपे
ग्रामीणों ने मेरठ के दो पशु चोर पकड़े, पिटाई कर पुलिस को सौंपे

संवाद सूत्र, बिनौली (बागपत): गल्हैता गांव से भैंसा बुग्गी चोरी कर जा रहे मेरठ के दो पशु चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

गुरुवार रात मेरठ जनपद के खिवाई गांव के चार युवकों ने रात में पहले अपने ही गांव के फुरकान पुत्र खचेड़ू का भैंसा चोरी कर लिया। उसके बाद आरोपित भैंसे को लेकर बिनौली क्षेत्र के गल्हैता गांव में पहुंचे। उन्होंने रामनिवास फौजी पुत्र इंद्र सिंह के घेर में खड़ी बुग्गी को भैंसे से जोड़ लिया और बुग्गी लेकर चल दिए। इसी दौरान ब्रह्मपाल ने उन्हें बुग्गी चोरी कर ले जाते देख लिया। उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने चोरों की घेराबंदी कर दी। ग्रामीणों को आता देख चोर भैंसा बुग्गी छोड़कर भागने लगे। ग्रामीणों ने दो आरोपितों को पकड़ लिया, जबकि दो आरोपित भागने में सफल रहे। ग्रामीणों ने पकड़े युवकों की पिटाई करने के बाद दोनों को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस भैंसा बुग्गी को भी थाने में ले गई। पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने अपने नाम शाहनवाज, तसलीम पुत्रगण आबिद निवासी खिवाई बताया। दोनों ने अपने फरार साथियों के नाम भी पुलिस को बताए। राम निवास फौजी की तहरीर पर पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह ने कहा कि फरार आरोपितों को भी शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी