बारिश से मौसम हुआ सुहावना, जलभराव ने परेशानी में डाला

मंगलवार को दोपहर बाद आई मूसलाधार बारिश से शहर की सड़कें जलमग्न हो गई जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:50 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:50 PM (IST)
बारिश से मौसम हुआ सुहावना, जलभराव ने परेशानी में डाला
बारिश से मौसम हुआ सुहावना, जलभराव ने परेशानी में डाला

जेएनएन, बागपत। मंगलवार को दोपहर बाद आई मूसलाधार बारिश से शहर की सड़कें जलमग्न हो गई, जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा।

थोड़ी बारिश के बाद जलभराव होने की समस्या शहरवासियों को खासा परेशान कर रही है। बारिश के बाद शहर के गांधी रोड, अतिथि भवन, सब्जी मंडी, बिनौली रोड पर एक-एक फीट ऊंचाई तक पानी भर गया। बिनौली रोड पर पुलिस चौकी से पास भीषण जलभराव हो हुआ। यहां नाले की सफाई न होने से शहर का सारा पानी आकर ठहर जाता है। इससे सड़क पूरी तरह टूट चुकी है और गहरे-गहरे गड्ढों में गिरकर वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। मंगलवार को बारिश के बाद कई वाहन चालक गहरे गड्ढ़ों में गिरकर घायल हुए। उधर, बारिश के बाद तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई। मौसम सुहावना होने से लोगों को चिपचिपी गर्मी से राहत मिली। मंसूरपुर में मार्ग पर जलभराव से ग्रामीण आहत, गुस्सा

मंसूरपुर गांव में मार्ग पर जलभराव व गंदगी होने से ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ रही है। शिकायतों पर भी प्रधान व अधिकारियों के सुनवाई नहीं करने से ग्रामीण आक्रोशित है। जल्द निदान नहीं होने पर ग्रामीण आंदोलन करेंगे।

मंसूरपुर के ग्रामीण मिटू, सोनू, राहुल आदि का आरोप है कि सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं होने के कारण परेशानी हो रही है। मुख्य मार्ग पर घरों से निकलता गंदा पानी हर वक्त भरा रहता है। मुख्य मार्ग पर कीचड़ होने से आवागमन में खासी परेशानी होती है। गंदगी के कारण संक्रामक रोग भी गांव में घर कर रहे हैं। समस्या सालों से चली आ रही है। ग्राम प्रधान व अन्य अधिकारियों से कई बार समस्या के निदान की मांग कर चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। प्रशासन की कार्यशैली से ग्रामीणों में गुस्सा है। ग्राम प्रधान ओमबीर सिंह का कहना है कि जल्द ही समस्या का निदान कराया जाएगा। संबंध में अधिकारियों को भी अवगत कराया गया है। गांव की हरेक समस्या का जल्द निदान कराए जाने का प्रयास है।

chat bot
आपका साथी