छात्र की तारीफ पसंद नहीं आने पर की थी फायरिग

कस्बा खेकड़ा के कालेज में घुसकर छात्र पर फायरिग करने के मामले में पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:46 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 06:46 PM (IST)
छात्र की तारीफ पसंद नहीं आने पर की थी फायरिग
छात्र की तारीफ पसंद नहीं आने पर की थी फायरिग

बागपत, जेएनएन। कस्बा खेकड़ा के कालेज में घुसकर छात्र पर फायरिग करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि सिपाही को गोली लगने की सूचना छात्र ने पुलिस को दी थी। इस कारण अफसरों ने छात्र की प्रशंसा की थी। जो आरोपितों को पसंद नहीं आई थी, इसीलिए घटना को अंजाम दिया गया था।

सिपाही अरुण कुमार बाइक से गत आठ सितंबर की रात ड्यूटी पर पुलिस लाइन खेकड़ा जा रहे थे। खेकड़ा-बंदपुर संपर्क मार्ग पर ग्राम बंदपुर मोड़ के निकट सिपाही को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। वहां से गुजर रहे खेकड़ा के छात्र राजन ने घटना की पुलिस को सूचना दी थी। आइजी प्रवीण कुमार व अन्य अफसरों ने घटनास्थल की जांच करने के बाद घटना की सूचना देने पर छात्र राजन की प्रशंसा की थी। नौ सितंबर की सुबह कस्बा खेकड़ा के एक कालेज में घुसकर बाइक सवार तीन युवकों ने छात्र राजन पर तमंचे से फायरिग कर दी थी। छात्र ने किसी तरह अपनी जान बचाई थी। पीड़ित छात्र ने खेकड़ा थाने पर आरोपित सागर निवासी ग्राम बंदपुर व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस विवेचना में घटना में शामिल रहे आरोपित निखिल व विक्की का नाम प्रकाश में आया था।

खेकड़ा थाना प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि आरोपित निखिल व सागर को ग्राम बसी के रेलवे अंडरपास के पास से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। घटना में प्रयुक्त तमंचा आरोपित निखिल की निशानदेही पर बरामद हुआ। पूछताछ में पता चला कि सिपाही को गोली लगने की सूचना देने पर अफसरों द्वारा की गई छात्र की तारीफ आरोपितों को पसंद नहीं आई थी, इसलिए आरोपितों ने छात्र पर फायरिग की थी। पकड़े गए आरोपितों को अदालत में पेश किया। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। आरोपित विक्की पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उक्त आरोपितों ने सिपाही को गोली नहीं मारी थी।

chat bot
आपका साथी