तरणताल बनी शहर की सड़कें, घुटनों तक जमा हो गया पानी

बुधवार सुबह हुई तेज बारिश से पूरा शहर तरणताल में बदल गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:50 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:50 PM (IST)
तरणताल बनी शहर की सड़कें, घुटनों तक जमा हो गया पानी
तरणताल बनी शहर की सड़कें, घुटनों तक जमा हो गया पानी

बागपत, जेएनएन। बुधवार सुबह हुई तेज बारिश से पूरा शहर तरणताल में बदल गया। शहर के सभी सड़कों पर दो से तीन फीट जमा हो गया, जिससे कई दुकानों और घरों में बारिश का पानी घुस गया। दिनभर रुक-रुककर हुई बारिश से जन-जीवन पूरी तरह अस्तव्यस्त हो गया। बारिश से लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा।

शहर के नालों की सफाई कराए बामुश्किल 15 दिन ही बीते हैं। इसके बावजूद शहरवासियों को भीषण जलभराव से दो-चार होना पड़ा। शहरवासियों का कहना है कि नालों की तल्लीझाड़ सफाई नहीं की गई और सफाई के नाम पर खानापूर्ति ही की गई है। इसके अलावा जगहों पर नालों का अतिक्रमण हैं, जिससे पानी सड़क पर ठहरता है। शहर के भगवान महावीर मार्ग, नेहरू मूर्ति, अतिथि भवन मार्ग, ऊन वाली मार्केट, कैनाल रोड मुख्य बाजार, कोताना रोड समेत अन्य मार्गों पर घुटनों तक बारिश का पानी भरा रहा। सड़कें जलमग्न होने से दुकानें बंद रही और बाजार में वीरानी छाई रही। बारिश में लोग अपने-अपने घरों में कैद रहे, जबकि छोटे बच्चों ने भीगकर बारिश का लुप्त लिया। अंडरपास में भीषण जलभराव

शहर के बाहर रेलवे के बावली अंडरपास में लगभग 10 फीट ऊंचाई तक पानी भर गया है, जिससे आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। यहां रेलवे द्वारा जल निकासी के लिए किए गए बोरिग कीचड़ से अट गए, जिससे जलनिकासी प्रभावित हुई। लोगों का कहना है कि बारिश के बाद अंडर पास में कई-कई दिनों तक जलभराव रहता है। इस बीच में यदि फिर से बारिश आ जाती है तो कई-कई हफ्तों तक अंडरपास बंद हो जाता है।

chat bot
आपका साथी