समस्याएं लेकर उच्चाधिकारियों से शीघ्र मिलेंगे डाक सेवक

ग्रामीण डाक सेवकों ने बैठक कर अपनी विभिन्न समस्याओं पर विमर्श किया और समाधान की मांग की।

JagranPublish:Sun, 28 Nov 2021 08:43 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:43 PM (IST)
समस्याएं लेकर उच्चाधिकारियों से शीघ्र मिलेंगे डाक सेवक
समस्याएं लेकर उच्चाधिकारियों से शीघ्र मिलेंगे डाक सेवक

बागपत, जेएनएन। ग्रामीण डाक सेवकों ने बैठक कर अपनी विभिन्न समस्याओं पर विमर्श किया और समाधान के लिए शीघ्र उच्चाधिकारियों से मिलने का निर्णय लिया।

रविवार को तहसील परिसर में अखिल भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ के मेरठ मंडल के पदाधिकारियों की बैठक में मंडल सचिव बिजेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि अधिकतर ग्रामीण डाक सेवक दो से तीन पदों पर अकेला कार्य कर रहा है। अधिक कार्य दवाब रहने से वह मानसिक तनाव में रहता है। मांग की कि मेरठ मंडल में रिक्त पड़े पदों को जल्द से जल्द भरा जाए। मंडल अध्यक्ष सत्यप्रकाश शर्मा ने कहा कि डाक सेवकों के उत्पीड़न के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा। पहले उच्चाधिकारियों से मिलकर समस्या का समाधान तलाश किया जाएगा। यदि जरूरत पड़ी तो धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर प्रेमपाल, प्रवेंद्र कुमार, सत्यवीर सिंह, धर्मवीर सिंह, लवकुश, राजेंद्र कुमार, विपिन कुमार, रमेश शर्मा, सुशील कुमार, सागर तोमर, बरसात तोमर आदि मौजूद रहे।

गन्ने लदे ओवरलोड वाहनों पर प्रतिबंध लगाने की मांग

संवाद सूत्र, बालैनी: थाना क्षेत्र के दत्तनगर गांव में गन्नों से भरी और लोड ट्रक को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा काटा। ग्रामीणों का आरोप है गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रकों से गांव में कई बार हादसा हो चुका है, जिससे जानमाल का खतरा बना रहता है। उन्होंने गांव से ओवरलोड ट्रक गुजरने का विरोध किया। बागपत डीएम से कार्रवाई करने की मांग की। दत्त नगर निवासी बिजेंद्र गिरी सोनू प्रमोद विक्की अनुज आदि का कहना है की गन्ने से भरे ओवरलोड वाहनों से हादसे हो चुके है बड़ा हादसे भी होने से बचा है। डीएम से कार्रवाई की मांग की है। चेतावनी दी इन ओवरलोड वाहनों को गांव से नहीं गुरजने देंगे। प्रदेश करने वालों में दीपक, उमेश, जीवन, मलखान, जितेंद्र, जगदीप आदि मौजूद रहे।