अब वादी के असलाह सहित वीडियो वायरल

कई दिन से इंटरनेट मीडिया पर एक के बाद एक असलाह प्रदर्शन के फोटो और वीडियो वायरल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:44 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:44 PM (IST)
अब वादी के असलाह सहित वीडियो वायरल
अब वादी के असलाह सहित वीडियो वायरल

बागपत, जेएनएन। कई दिन से इंटरनेट मीडिया पर एक के बाद एक असलाह प्रदर्शन के फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। मारपीट के मुकदमे के आरोपित के इंटरनेट मीडिया पर वीडियो व फोटो वायरल हुए थे। अब इस मुकदमे के वादी युवक के असलाह के साथ वीडियो वायरल हुए हैं। पुलिस ने वादी युवक को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया है।

गांधी रोड निवासी मानव शर्मा ने 13 सितंबर को कोतवाली में तहरीर दी थी कि गांधी रोड सुभाष नगर के रहने वाले आशीष ने अपने दो दोस्तों के साथ उससे मारपीट की। इसके बाद किसी ने आशीष और उसके दो दोस्तों के अवैध असलाह के साथ छह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस ने आरोपित आशीष तोमर पुत्र अरुण तोमर के खिलाफ 14 सितंबर को मुकदमा दर्ज किया। गिरफ्तार कर उससे पिस्टल और बंदूक भी बरामद की। दोनों असलाह उसके पिता के हैं।

अब वादी मानव शर्मा के भी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। किसी में वह हुक्का पी रहा है। मेज पर असलाह रखे हुए हैं। एक वीडियो में कार में चालक सीट पर बैठे युवक के हाथ में पिस्टल और रायफल दिखाई देती है। किसी का चेहरा नहीं दिख रहा है।

एसओ रवि रतन सिंह ने बताया कि एक वीडियो के बारे में पूछताछ के लिए मानव शर्मा को कोतवाली में बुलाया है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। रहस्मय बीमारी से पशुओं की मौत

आदेश यादव पुत्र गजे सिंह यादव कई सालों से गांव में कामधेनू डेयरी चलाते हैं। यहां भैंस व गोवंश समेत करीब 120 पशु हैं। आदेश यादव ने बताया कि पिछले कई दिनों से डेयरी के पशुओं को रहस्मय बीमारी ने गिरफ्त में ले रखा है। सप्ताह में आधा दर्जन से अधिक पशुओं की मौत हो चुकी हैं, जबकि कई पशु अभी भी बीमार हैं। इसके अलावा गांव में भी दर्जनों पशु का इलाज चल रहा है। कई बार गांव में शिविर लगाकर पशुओं का इलाज करने की मांग की गई है, परंतु कोई सुनने को तैयार नहीं है।

chat bot
आपका साथी