एक बारिश नहीं झेल पाए गड्ढे, सड़कों पर फैल गईं रोड़ियां

क्षेत्र में पिछले चार दिन रुक-रुककर हुई बारिश से शहर और क्षेत्र की सड़क ों में फिर गड्ढे हो गये हैं। लोगों ने विभागीय अधिकारियों से इन गड्ढों को फिर भरवाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:24 PM (IST)
एक बारिश नहीं झेल पाए गड्ढे, सड़कों पर फैल गईं रोड़ियां
एक बारिश नहीं झेल पाए गड्ढे, सड़कों पर फैल गईं रोड़ियां

बागपत, जेएनएन : क्षेत्र में पिछले चार दिन रुक-रुककर हुई बारिश से शहर और क्षेत्र की सड़कें बदहाल हो गई हैं। बारिश के पानी से सड़क से रोड़ियां निकलकर बाहर आ गईं। जो गड्ढे एक सप्ताह या पखवाड़ा पहले भरे गए थे, वहां अब दोबारा गड्ढे हो गए हैं। गड्ढों के कारण चालकों को वाहन चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बिनौली रोड, नेहरू रोड, बावली रोड, बिजरौल रोड, ठाकुरद्वारा रोड, गुराना रोड के अलावा बड़ौत-बिनौली मार्ग, औद्योगिक नगर पटरी पर बारिश के कारण फिर गड्ढे हो गए हैं। इन गड्ढों को एक सप्ताह से एक पखवाड़े के बीच लोक निर्माण विभाग ने रोड़ी डालकर भरवाया था, जिससे लोगों को लगा कि गड्ढों से मुक्ति मिल गई है, लेकिन बारिश के कारण गड्ढों से रोड़ियां बाहर आ चुकी हैं, जिससे दोबारा गहरे गड्ढे हो गए हैं। रोड़ियां उखड़ने से से चालकों को वाहन चलाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश देकर जल्दी ही उक्त गड्ढों को दोबारा भरवाया जाएगा।

बारिश से एक्सप्रेस-वे पर भी हुए सैकड़ों गड्ढे

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : बारिश के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर सैकड़ों गड्ढे हो गए हैं। बड़ागांव से यमुना पुल के बीच रविवार को बारिश के बाद कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से बचे। राहगीरों ने प्रशासन से गड्ढों को भरवाने की मांग की है।

ईस्टर्न पेरीफेरल का निर्माण जापानी तकनीक से किया गया था। यह रोड तारकोल के बजाए सीमेंटेड है। अब बारिश के कारण ईपीई पर भी बड़ागांव से यमुना पुल के पास तक सैकड़ों गहरे गड्ढे हो चुके हैं। गड्ढों के कारण रविवार को कई वाहन हादसे का शिकार होते बाल बाल बचे। यमुना पुल के पास कई वाहन के पहिया भी गहरे गड्ढ़े में गिरने से आड़े-तिरछे हुए। गनीमत रही कि दोनों कार पलटने से बाल-बाल बची। एसडीएम अजय कुमार का कहना है कि संबंध में एनएचएआइ अधिकारियों को पत्र भेजा जाएगा।

गड्ढे के कारण एनएच पर पलटी दौड़ती कार

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे के पास हुई गड्ढे के कारण दौड़ती तेज रफ्तार स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में उसमें सवार चारों व्यक्ति सुरक्षित रहे।

बारिश के बाद दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे गड्ढों में तब्दील हो गया। बुलंदशहर निवासी राजू स्विफ्ट कार से बागपत की तरफ जा रहे थे। उसके साथ कार में तीन अन्य लोग भी सवार थे। एनएच पर ईपीई के पास हुए गहरे गड्ढे में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कुछ दूरी पर पलट गई। आधा घंटा बाद राहगीरों की मदद से कार को सीधा कराकर सवार गंतव्य को रवाना हुए।

chat bot
आपका साथी