नवनिर्मित अंडरपास लोगों के लिए बने मुसीबत

जिले में रेलवे क्रासिग पर अंडरपास में जल निकासी व्यवस्था न होने से अंडरपासों में पानी भरा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 12:01 AM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 12:01 AM (IST)
नवनिर्मित अंडरपास लोगों के लिए बने मुसीबत
नवनिर्मित अंडरपास लोगों के लिए बने मुसीबत

बागपत, जेएनएन। जिले में रेलवे क्रासिग पर अंडरपास में जल निकासी व्यवस्था न होने से अंडरपासों में तीन-चार फीट पानी भरा होने से ग्रामीणों ने बागपत रोड स्टेशन पर प्रदर्शन कर डिविजनल रेल प्रबंधक के नाम ज्ञापन स्टेशन अधीक्षक को सौंपा। अधीक्षक का कहना है कि शीघ्र ही इस पर विचार किया जाएगा।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य तेजपाल सिंह ने बताया कि बागपत रोड स्टेशन स्थित नवनिर्मित अंडरपास, बड़ौत रेलवे स्टेशन, खेकड़ा रेलवे स्टेशन तक सभी अंडरपास में जलभराव से निजात दिलाने, भूमिगत पथ मार्ग को उत्तर दिशा में पड़ने वाले ब्राह्मण पुट्ठी मार्ग की ओर खोलने की मांग की। स्टेशन अधीक्षक सतीश शर्मा ने कहा कि समस्या का समाधान कराने का प्रयास करेंगे। एडवोकेट नीरज पंडित, ओमबीर सैन, राजीव, मनोज फौजी, मदनपाल, रमेश फौजी, सुभाष, मौजूद रहे। लूंब की समस्या का समाधान कराओ प्रधान जी

लूंब गांव की नाडू पट्टी में इस कदर कीचड़ फैला हुआ है कि लोगों को वहां से निकलना दूभर हो गया है।

पानी की निकासी की व्यवस्था न होने से सड़क पर जलभराव भराव से लोगों को कीचड़ में चलने जैसी समस्याएं से रू-ब-रू होना पड़ता है। जगह-जगह गंदगी व मिट्टी के ढेर लगे हैं। ग्रामीणों ने कई बार कीचड़ की सफाई की मांग की, लेकिन ब्लाक अधिकारियों पर लोगों की मांग का असर नहीं। आजाद, शौकीन, इकराम, महबूब व सालिम आदि लोगों ने बताया कि ग्रामीणों ने बताया कि तालाब के पानी की समुचित निकासी न होने से पानी व कीचड़ नाली व सड़क पर जमा हो जाता है। प्रधान बहादुर सिंह का कहना है कि जल्द समस्या का समाधान करा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी