लूट में विफल बदमाशों ने बाइक सवार की नाक तोड़ी

हेवा पुलिस के पास दिनदहाड़े एक महिला के साथ खड़े दो नकाबपोश बदमाशों ने लूट के इरादे से रोकने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 10:49 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 10:49 PM (IST)
लूट में विफल बदमाशों ने बाइक सवार की नाक तोड़ी
लूट में विफल बदमाशों ने बाइक सवार की नाक तोड़ी

बागपत, जेएनएन। हेवा पुलिस के पास दिनदहाड़े एक महिला के साथ खड़े दो नकाबपोश बदमाशों ने लूट के इरादे से बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया। बाइक सवार के बचकर भाग निकलने के दौरान बदमाशों ने उस पर लाठी से प्रहार किया, जिससे बाइक सवार की नाक की हड्डी टूट गई। लहूलुहान होने के बावजूद बाइक सवार बच निकलने में सफल रहा।

हेवा गांव निवासी मोनू शर्मा पुत्र रामफल शर्मा ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि वह शनिवार को अपने गांव से पत्नी पूजा शर्मा व बेटे व्योम शर्मा के साथ बरवाला गांव में शादी के लिए जा रहा था। जब वह हेवा पुलिया से थोड़े आगे पहुंचा, तो एक महिला के साथ खड़े दो नकाबपोश बदमाशों ने उसे रुकने का इशारा किया। उनका इरादा भांपते हुए उसने बाइक दौड़ा दी। इस पर बदमाशों ने लाठी प्रहार किया, जिसमें मोनू की नाक की हड्डी टूट गई और लाठी का वार रोकने के दौरान हाथ भी जख्मी हो गया। लहूलुहान होने के बावजूद मोनू ने संतुलन बनाते हुए बाइक को भागा ले जाने में सफल रहा। इसके बाद छपरौली थाने पहुंचकर वारदात की जानकारी दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने क्षेत्र में कांबिग की, मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

गौरतलब है कि क्षेत्र में 17 नवंबर को ककड़ीपुर निवासी महिला कमला देवी से बदमाशों ने 35 सौ रुपये और कानों के कुंडल लूट लिए थे। क्षेत्र में आए दिन लूट की घटना हो रही हैं। लोगों के मुताबिक, क्षेत्र में गैंग सक्रिय है, जो लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है।

इस संबंध में एसओ विनोद कुमार का कहना है कि मामला में कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही बदमाशों पर शिकंजा कस लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी