इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट का मामला थाने पहुंचा

निरपुड़ा गांव की निवर्तमान प्रधान मुनेश देवी ने इंटरनेट मीडिया पर फर्जी आइडी के जरिए झूठे पोस्ट डालकर उनकी छवि खराब करने की शिकायत की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:49 PM (IST)
इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट का मामला थाने पहुंचा
इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट का मामला थाने पहुंचा

बागपत, जेएनएन: निरपुड़ा गांव की निवर्तमान प्रधान मुनेश देवी ने इंटरनेट मीडिया पर फर्जी आइडी बनाकर भ्रांतियां फैलाने और उनकी छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी।

प्रधान ने बताया कि फेसबुक पर राणा-राणा-राणा के नाम से एक एकाउंट बना हुआ है, जिस पर फर्जी व भ्रामक तथा गांव में भ्रांति फैलाने वाली खबर पोस्ट कर छवि खराब की जा रही है। उनकी प्रतिष्ठा व छवि धूमिल हो रही है। तीन व 21 जून को झूठी व फर्जी पोस्ट डाली गई कि एक ईमानदार पहल, गुसाईं वाले तालाब को खुदवाने व सौंदर्यीकरण कराने के लिए सर्वे कराया गया। इस तालाब को खुदवाने के लिए वर्ष 2015 से 2020 तक तीन बार रकम उठाई गई और वह भी लाखों में, लेकिन इस बार ग्राम प्रधान सूबेदार प्रताप सिंह गांव के विकास में अग्रणी रहेंगे और भ्रष्टाचार दूर करेंगे। 21 जून को पानी की टंकी की बाबत फर्जी पोस्ट डाली गई। जिसके स्क्रीन शाट भी उनके पास है। पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

धनौरा सिल्वरनगर पीएचसी का निरीक्षण किया

संवाद सूत्र, बिनौली : भाजपा बागपत ब्लाक संयोजक प्रदीप गुर्जर बली ने मंगलवार को धनौरा सिल्वरनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर चिकित्सकों से वार्ता कर स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया। धनौरा पीएचसी को ब्लाक संयोजक प्रदीप गुर्जर ने गोद लिया है। पीएचसी के निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्रभारी चिकित्साधिकारी डाक्टर अमित त्यागी व फार्मासिस्ट संजीव यादव से स्वास्थ्य सेवाओं की जानकारी ली। यहां स्वास्थ्य सेवाओं में सुधारों की जरूरत पर विमर्श हुआ। इस दौरान मंडल अध्यक्ष ओमबीर धामा, मंडल मंत्री अरुण कुमार भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी