दुकान से जबरन ले गए मशीन आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद

नगर के मुगलपुरा मोहल्ला निवासी शाहिद ने बताया कि उनकी दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे के किनारे वुड वर्क की दुकान है। 21 नवंबर की शाम को कुछ लोग आए और धमकाकर उसकी मशीन जबरन उठा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 11:49 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 11:49 PM (IST)
दुकान से जबरन ले गए मशीन आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद
दुकान से जबरन ले गए मशीन आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद

बागपत, जेएनएन। नगर के मुगलपुरा मोहल्ला निवासी शाहिद ने बताया कि उनकी दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे के निकट वुड वर्क की शाप है। आरोप है कि गत 21 नवंबर की शाम करीब चार बजे दुकान के सामने कार खड़ी करके उसमें सवार व्यक्ति होटल के अंदर चले गए थे। उनके बेटे अर्श व दुकान के कारीगर आस मोहम्मद ने होटल संचालक से कार को दुकान के सामने से हटाकर साइड में लगवाने का बोला। इसी के चलते होटल संचालक आग बबूला हो गए। उनके बेटे और कारीगर को गाली-गलौच देते हुए कार में जोरदार लात मारकर क्षतिग्रस्त किया। कार स्वामी को दुकान में लाकर जबरदस्ती आटोमैटिक स्टील वेल्डिग मशीन कार में लादकर ले गए। इसकी कीमत करीब एक लाख रुपये है। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। घटना की पुलिस से शिकायत की। वहीं पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

शादी समारोह में डीजे बंद करवाने के शक में व्यक्ति पर हमला

जागरण संवाददाता,बागपत : शादी समारोह में डीजे बंद करवाने के शक में घर में घुसकर एक व्यक्ति पर हमला किया गया तथा जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने आरोपित महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ग्राम नंगला रवा निवासी देवेंद्र ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी व्यक्ति रिछपाल के बेटे की 20 नवंबर को शादी थी। रात में डीजे बज रहा था। करीब दस बजे पुलिस ने डीजे बंद करा दिया था। आरोप है कि रिछपाल के परिवार को लगा कि उनके द्वारा डीजे बंद कराया गया है। इसी के चलते रिछपाल के बेटे अमित, सुमित के अलावा आसू तथा महिला संध्या मकान में जबरदस्ती घुस आए और लाठी-डंडों से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। बेटे ने उनकी किसी तरह जान बचाई। आरोपित गाली-गलौज तथा जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से गए। आरोपित अमित, सुमित, आसू व महिला संध्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। उधर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि इस मामले में तीन लोगों का शांतिभंग की धारा में चालान किया जा चुका है। केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी