भट्टा मालिक को गोली मारी

रविवार अल सुबह घर से दुकान जा रहे ईट भट्ठा मालिक व रालोद नेता धमेंद्र धामा को बाइक सवारों ने गोली मार दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 09:13 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 09:13 PM (IST)
भट्टा मालिक को गोली मारी
भट्टा मालिक को गोली मारी

बागपत, जेएनएन। रविवार अल सुबह घर से दुकान जा रहे ईट भट्ठा मालिक व रालोद नेता धमेंद्र धामा को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। शोर सुनकर लोग बाहर आए तो बदमाश फरार हो गए। दो गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन ने उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया है।

पट्टी मुंडाला निवासी भट्ठा मालिक व रालोद के पूर्व नगर अध्यक्ष धर्मेंद्र धामा पुत्र धन सिंह का काठा मार्ग पर ईंट भट्ठा है। वह पहले फाइनेंस का भी काम करते थे। रविवार अल सुबह करीब पोने पांच बजे वह घर से बाइक से जैन कालेज रोड स्थित दुकान पर जा रहे थे। स्टेट बैंक के पास बिना नंबर की बाइक पर हेलमेट लगाए दो बदमाशों में से एक ने धमेंद्र को दो गोली मारी। पहली गोली कमर में लगते ही धर्मेंद्र बाइक समेत सड़क पर गिर गए। दूसरी गोली हाथ में लगी। शोर सुनकर पास के मकान से लोग दौड़कर आए तो बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। स्वजन ने उन्हें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। घटनास्थल से पुलिस को .32 बोर के दो खोखे बरामद हुए हैं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का कहना है कि स्वजन ने अभी तहरीर नहीं दी है। स्वजन ने बस इतना कहा कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है।

--------

लोगों की सक्रियता से भागे हमलावर

स्टेट बैंक के पास एक परिवार में तेरहवीं थी जिस कारण परिवार के सदस्य जाग रहे थे। गोली लगते ही धमेंद्र ने शोर मचाया तो तत्काल ही लोग मौके की ओर दौड़े तो बदमाश वहां से भाग निकले। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने तीसरी गोली भी चलाई लेकिन वह लगी नहीं।

-------

व्यापारियों में आक्रोश

घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है। व्यापारियों ने पुलिस से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी