जानलेवा हमले में घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

जानलेवा हमले में जख्मी युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। युवक की मौत से कोहराम मचा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:32 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:32 PM (IST)
जानलेवा हमले में घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम
जानलेवा हमले में घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

बागपत, जेएनएन: जानलेवा हमले में जख्मी युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। जानलेवा हमले में पुलिस आरोपित पिता व पुत्र को जेल भेज चुकी है।

मोहल्ला ईदगाह के पास रहने वाला विनीत (20) पुत्र राजू मोहल्ले के ही पड़ोसी डीजे संचालक रोहित के पास काम करता था। शनिवार की रात अहिरान मोहल्ला में पिता विजयपाल व पुत्र दीपक ने विनीत पर लाठी-डंडों से हमला कर जख्मी किया था। मारपीट के बाद बेहोशी की हालत में स्वजन ने विनीत को दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था। विनीत के भाई पंकज ने आरोपित दीपक व पिता विजयपाल के खिलाफ घर में घुसकर जानलेवा हमले का मुकदमा कराया था। मुकदमे में पुलिस ने सोमवार को पिता व पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मंगलवार को सुबह हालत बिगड़ने पर विनीत ने दम तोड़ दिया। स्वजन ने पुलिस को इसकी की जानकारी दी।

इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का कहना है कि जानलेवा हमले का मुकदमा हत्या में तरमीम कर लिया जाएगा।

-------

कमेंट को लेकर

किया था हमला

पंकज ने दी तहरीर में बताया कि विनीत ने दीपक की बहन पर कमेंट किया था। इससे आक्रोशित होकर दीपक ने पिता संग विनीत पर जानलेवा हमला किया था। मारपीट की वीडियो घटनास्थल पर लगे कैमरे में भी कैद हुई थी। इसमें साफ दिख रहा है कि दीपक किस हद तक आक्रोशित था। घातक पिटाई करने के बाद आरोपित पिता व पुत्र फरार हो गए थे। कार की टक्कर लगने से

बाइक सवार घायल

बिनौली : सोमवार की रात योगेश पुत्र महावीर निवासी फतेहपुर पुट्ठी बाइक पर सवार होकर बड़ौत से अपने गांव आ रहा था। रात में अमीनगर सराय-बड़ौत मार्ग पर बड़ावद मंदिर के पास गांव के ही एक कार चालक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक भाग गया। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने योगेश को बड़ौत के एक अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात योगेश ने बिनौली थाने पहुचंकर कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

chat bot
आपका साथी