ओवररेट के विरोध पर किया ग्राहक को अधमरा

मुजफ्फरनगर के खतौली के चांद समद निवासी सतवीर पुत्र रामतीर्थ पाठशाला बस स्टैंड पर नौकरी करता है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:52 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 11:52 PM (IST)
ओवररेट के विरोध पर किया ग्राहक को अधमरा
ओवररेट के विरोध पर किया ग्राहक को अधमरा

बागपत, जेएनएन। मुजफ्फरनगर के खतौली के चांद समद निवासी सतवीर पुत्र रामतीर्थ पाठशाला बस स्टैंड स्थित प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करता है। गुरुवार रात सतवीर बस स्टैंड के पास दुकान पर बीयर खरीदने गया। इस दौरान बीयर के ओवररेट मांगे गए। विरोध करने पर सतवीर की सेल्समैन से कहासुनी हो गई। मौजूद तीन सेल्समैन से ग्राहक सतवीर के साथ मारपीट की। पीटते हुए तीनों ने पीड़ित को अधमरा कर दिया। लोगों ने ग्राहक की जान बचाई।

आरोप है कि दुकान मालिक खड़ा होकर तमाशा देखता रहा। साथी पीड़ित को कोतवाली पर ले गए। पुलिस ने घायल का इलाज कराया। पुलिस ने अनुज पुत्र रकम सिंह निवासी टिटोडा थाना खतौली, विकास पुत्र अनूप सिंह निवासी धनावली उर्फ आटा थाना बाबूगढ़ व सत्येंद्र पुत्र सिमर पाल के खिलाफ मुकदमा किया। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर एमएस गिल का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। चोर से बाइक स्कूटी संग बरामद किए पुर्जें

गुरुवार रात को एसआइ महकार हुसैन फखरपुर बैरियर पर चेकिग कर रहे थे। मुखबिर ने एक चोर को गाजियाबाद से चारी की बाइक संग आने की सूचना दी। पुलिस को देखकर आरोपित बाइक मोड़ने लगा तो पुलिस ने बल प्रयोग कर दबोच लिया। तलाशी में आरोपित से चाकू बरामद हुआ।

पूछताछ में आरोपित ने नाम रामपुर मोहल्ला निवासी बिल्लू पुत्र गजेंद्र बताया। सख्ती पर चोर ने दो बाइक, एक स्कूटी व एक बाइक के पुर्जे बरामद कराए। बताया कि चोरी की गई बाइक के नंबर बदलकर बेच देता था, जो नहीं बिकती थी उनके पुर्जें अलग अलग कर बेचता था। ऐसे मोटा मुनाफा होता था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर चालान किया। कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में आरोपित को जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर मगनवीर सिंह गिल ने आरोपित के चालान करने की पुष्टि की।

chat bot
आपका साथी