ईपीई पर ट्राला ने दंपती को कुचला, पत्नी की मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई)पर बड़ागांव में किनारे खड़े बाइक सवार दंपती को ट्राले ने कुचल दिया। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। घायल पति को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:41 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:41 PM (IST)
ईपीई पर ट्राला ने दंपती को कुचला, पत्नी की मौत
ईपीई पर ट्राला ने दंपती को कुचला, पत्नी की मौत

बागपत, जेएनएन। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई)पर बड़ागांव में किनारे खड़े बाइक सवार दंपती को ट्राला ने कुचल दिया। इसमें पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खेकड़ा की पट्टी मुंडाला निवासी इरशाद पुत्र सलीमूद्दीन की ससुराल गुलावठी है। मंगलवार को दोपहर इरशाद अपनी पत्नी रेशमा के साथ बाइक से ससुराल जा रहा था। ईपीई पर बड़ागांव के पास बाइक रोककर दंपती किनारे खड़ा हुए थे, तभी हरियाणा से आ रहे ट्राले ने दोनों को कुचल दिया। चेहरा बुरी तरह कुचले जाने से रेशमा की मौके पर मौत हो गई, जबकि इरशाद गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्राले को छोड़कर भाग गया। पीसीआर की टीम घायल को जिला अस्पताल ले गई। फोन पर मिली सूचना के बाद इरशाद के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। खेकड़ा इंस्पेक्टर एमएस गिल ने कहा कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बच्चे व इरशाद की मौत

की रही अफवाह

कुछ ही देर में हादसे की खबर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। दुर्घटना में रेशमा के अलावा पति इरशाद व बच्चे की भी मौत होने की अफवाह रही। परिचितों ने भी घायल के स्वजन से मामले की जानकारी ली।

----

बाग23:

ट्रक ने कुचली स्कूटी, सवार बचे

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : रामपुर मोहल्ला निवासी प्रमोद किसी काम से तहसील गया था। लौटते समय पाठशाला चौकी के पास दिल्ली-यमुनोत्री एनएच पर पीछे से आ रहे ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी ट्रक नीचे कुचल गई, जबकि प्रमोद बाल-बाल बच गया। राहगीरों ने चालक की धुनाई कर पुलिस के हवाले किया। घटना से एनएच पर काफी देर जाम की स्थिति बनी रही।

चोरी कर भागा चोर

बाइक से गिरा, घायल

जागरण संवाददाता,बागपत : नगर के दिल्ली रोड पर एक दुकान से सोमवार रात एक युवक ने लोहे का सामान चोरी किया। उक्त सामान को बाइक पर ले जाते समय लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। पीछा करने पर आरोपित युवक बाइक से गिर गया और घायल हो गया। लोगों ने उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। कोतवाली एसआइ मानवेंद्र सिंह का कहना है कि पकड़ा गया आरोपित युवक रवि निवासी ग्राम सरूरपुर कलां है। उसके पास से बाइक व चोरी किया गया लोहा बरामद हुआ है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी