दोघट-सूजती मार्ग की हालत खराब, लोग परेशान

दोघट-सूजती मार्ग की हालत जर्जर होने के कारण क्षेत्रवासियों को समस्या से जूझना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:09 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 09:09 PM (IST)
दोघट-सूजती मार्ग की  हालत खराब, लोग परेशान
दोघट-सूजती मार्ग की हालत खराब, लोग परेशान

बागपत, जेएनएन। दोघट-सूजती मार्ग की हालत जर्जर होने के कारण क्षेत्रवासियों को समस्या से जूझना पड़ रहा है। शिकायत के बावजूद समस्या का समाधान न होने के कारण ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

दोघट से सूजती मार्ग की लंबाई लगभग पांच किमी है। इस मार्ग की डेढ़ साल से बेहद जर्जर हालत बनी हुई है। जगह जगह मार्ग टूटकर रोड़ी उखड़कर बिखर गई हैं सड़क में गड्ढे हो गए हैं। मार्ग से दोघट, हिम्मतपुर सूजती, गांगनौली, असारा आदि गांव के लोग आवागमन करते हैं जबकि दोघट, गांगनौली, सूजती के किसानों के खेत भी अधिकांश इस मार्ग से जुड़े हुए हैं, लेकिन अभी तक इस मार्ग की न तो मरम्मत कराई जा सकी है और न ही इसे बनवाया जा रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि दयनीय हालत में मार्ग पर ट्रैक्टर, ट्राली, बुग्गी, बाइक एवं अन्य वाहनों के टायरों को अधिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसकी शिकायत भी कई बार की जा चुकी है, लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं कराया गया है। प्रभारी एसडीएम रामनयन ने बताया कि पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान कराया जाएगा। महिला से की अभद्रता

क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि पड़ोसी युवक उस पर बुरी नीयत रखता है। शुक्रवार सुबह आरोपित ने उसका रास्ता रोक लिया। इतना ही नहीं विरोध करने पर अभद्रता व गाली गलौज भी की। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोगों को आता देख आरोपित किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हुआ। पीड़िता ने पुलिस से आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी