मत्स्य पालन फार्म हाउस में चोरी के विरोध पर की थी केयरटेकर की हत्या

पिलाना में मछली पालन फार्म हाउस के केयरटेकर की हत्या करने के तीन आरोपितों की गिरफ्तारी कर पुलिस ने शनिवार की रात में वारदात का राजफाश कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 12:04 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 12:44 AM (IST)
मत्स्य पालन फार्म हाउस में चोरी के विरोध पर की थी केयरटेकर की हत्या
मत्स्य पालन फार्म हाउस में चोरी के विरोध पर की थी केयरटेकर की हत्या

बागपत, जेएनएन। पिलाना में मछली पालन फार्म हाउस के केयरटेकर की हत्या करने के तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार की रात केस का राजफाश किया।

पिलाना के नरेंद्र विश्वकर्मा के मछली पालन फार्म हाउस के केयरटेकर सुभाष सिंह निवासी ग्राम रहमतपुर औगना (बुलंदशहर ) का शव सात अक्टूबर की शाम फार्म हाउस के आफिस में मिला था। नरेंद्र विश्वकर्मा ने सिंघावली अहीर थाने पर हत्या का अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया इस मामले में आरोपित अतुल शर्मा पुत्र घनश्याम निवासी ग्राम सिंघावली अहीर, मोहित पुत्र विजय निवासी ग्राम पिलाना व शिवम कश्यप पुत्र देवेंद्र कश्यप निवासी निकट शालीग्राम मंदिर बागपत को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि छह अक्टूबर की देर रात को फार्म हाउस में आरोपित चोरी की नीयत से गए थे। मोहित व शिवम अंदर चले गए, जबकि अतुल को निगरानी के लिए बाहर खड़ा कर दिया। वहा सो रहे सुभाष सिंह खड़खड़ाहट होने पर जाग गया और उसने उनके साथ हाथापाई करके एक राड छीनकर हमला कर दिया था। उनके बीच हाथापाई हुई थी। आरोपितों ने सुभाष सिंह की राड से प्रहार कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दोनों राड ईख के खेत से तथा मोहित की खून से सनी कमीज व शिवम के खून से सने कपड़ों को जलाने के बाद बची राख को बरामद किया गया है।

टीम को 25 हजार का इनाम

एसपी ने घटना का राजफाश करने पर पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की।

किसान को गोली मारने

की घटना में रिपोर्ट दर्ज

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : मुबारिकपुर जंगल में किसान को गोली मारने के मामले में अज्ञात बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। उधर, किसान की हालत में सुधार बताया गया है।

मुबारिकपुर गांव निवासी मुकेश त्यागी शुक्रवार को दोपहर करीब दो बजे खड़ी फसल की सिचाई कर रहे थे। बेटे अभिषेक ने बताया कि एक अज्ञात बाइक सवार नलकूप पर पहुंचा और उनके पास बैठकर बातें करने लगा। कुछ देर बाद किसान उठकर चले तो आरोपित ने पीठ में गोली मार दी। गोली मारकर आरोपित फरार हो गया, जबकि किसान लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। स्वजन ने इलाज के लिए किसान को गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया। स्वजन के अनुसार किसान की हालत में सुधार है। अभिषेक की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीओ युवराज सिंह का कहना है कि जांच चल रही है। जल्द आरोपित गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी