रस्सी के फंदे से लटका मिला युवती का शव

खेकड़ा कोतवाली के रटौल गांव में गुरुवार दोपहर लगभग रहीसूदीन की 20 वर्षीय पुत्री हिना का शव लटका मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:20 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:20 PM (IST)
रस्सी के फंदे से लटका मिला युवती का शव
रस्सी के फंदे से लटका मिला युवती का शव

बागपत, जेएनएन। खेकड़ा कोतवाली के रटौल गांव में गुरुवार दोपहर लगभग रहीसूदीन की 20 वर्षीय पुत्री हिना का शव मकान के ऊपर बने कमरे में गाटर पर लगे रस्सी के फंदे पर लटका मिला। उस समय स्वजन नीचे थे। जब वे ऊपर कमरे में गए तो युवती का शव देख कर स्वजनों में कोहराम मच गया।

सूचना मिलने पर भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस ने युवती के शव को फंदे से उतारकर पंचनामा भरने की कार्रवाई की। इस पर स्वजन व आसपास के लोग पोस्टमार्टम कराने से इन्कार करने लगे। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा। चौकी इंचार्ज विकास चौहान का कहना है कि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता लगने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शोहदों के उत्पीड़न से छात्रा आहत, एसपी से गुहार

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 11वीं की छात्रा ने गुरुवार को एसपी से शिकायत की है कि पड़ोस के दो युवक उन पर बुरी नजर रखते हैं। गली से गुजरते समय उन पर छींटाकशी करते हैं। घर के बाथरूम में कंकड़ फेंकते हैं। उनका गली से गुजरना मुश्किल हो गया है। आरोपितों की हरकतों की पूर्व में पुलिस से शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। आरोपित युवकों के हौसले बुलंद है। पीड़िता ने अपनी सुरक्षा व आरोपित युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उधर, एसपी नीरज कुमार जादौन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ (क्राइम) हरीश भदौरिया को जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं, ताकि कार्रवाई की जा सके।

chat bot
आपका साथी