कचहरी में तीन घंटे हंगामे के बाद जेल भेजा

गुरुवार को आरोपित किरणपाल को फर्जी मुठभेड़ में पकड़ने व उसे थर्ड डिग्री दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:41 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:41 PM (IST)
कचहरी में तीन घंटे हंगामे के बाद जेल भेजा
कचहरी में तीन घंटे हंगामे के बाद जेल भेजा

बागपत, जेएनएन। गुरुवार को आरोपित किरणपाल को फर्जी मुठभेड़ में पकड़ने व उसे थर्ड डिग्री का आरोप लगाते हुए अधिवक्ताओं ने कचहरी में करीब तीन घंटे हंगामा किया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर खरी-खोटी सुनाई। उसके बाद आरोपित किरणपाल को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

जिला बार एसोसिएशन के महामंत्री महेंद्र बंसल ने बताया कि चाय विक्रेता किरणपाल का अदालत ने दोबारा मेडिकल के आदेश दिए हैं। इसके लिए एक पैनल का गठन किया गया है। इसमें पांच अधिवक्ता भी शामिल हैं। किरणपाल की पत्नी व दो मासूम बच्चों को कोतवाली से छुड़वाया गया है। आरोपित पुलिसवालों के खिलाफ तहरीर तैयार कर ली गई है, जिसको जल्द ही पुलिस अफसरों को दी जाएगी। उधर, कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा ने पुलिस पर लगाए गए आरोप को निराधार बताया है।

हंगामा होने पर कचहरी छावनी में तब्दील

हंगामा होने पर कचहरी छावनी में तब्दील हो गई थी। बागपत एसडीएम अनुभव सिंह के अलावा बागपत सीओ अनुज मिश्र, बड़ौत सीओ आलोक सिंह, खेकड़ा सीओ युवराज सिंह, सीओ (क्राइम) हरीश भदौरिया, पुलिस लाइन सीओ सुभाष सिंह के अलावा बागपत कोतवाली, बड़ौत कोतवाली, सिघावली अहीर, खेकड़ा आदि थानों की पुलिस मौजूद रही। किरणपाल ने की रेकी, शूटरों ने दिया अंजाम

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा के मुताबिक आरोपित किरणपाल ने घटना की रेकी की थी तथा तीन शूटरों ने घटना को अंजाम दिया। घटना में शामिल एक अपराधी कौन है, इसकी जानकारी किरणपाल ने विनोद को होना बताया है। दो दिन पहले भी किरणपाल ने रेकी की थी। विनोद के खिलाफ पुलिस से झगड़ा करने का पहले भी एक मुकदमा दर्ज है। पुलिस टीम को मिलेगा 25 हजार का पुरस्कार

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि केस का राजफाश करने पर पुलिस टीम को 25 हजार रुपये से पुरस्कृत किया जाएगा। टीम में कोतवाली प्रभारी अजय कुमार सिंह, सर्विलांस सेल के एसआइ नितिन पांडेय, हेड कांस्टेबल वरुणवीर सिंह, कांस्टेबल देवेश कसाना, कांस्टेबल रोहित, कांस्टेबल अजित सिंह, सर्विलांस सेल के कांस्टेबल दीपक कुमार, कांस्टेबल अरुण कुमार व कांस्टेबल अनूप सिंह शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी