गोहत्या के आरोपित ने कोतवाल का स्वागत किया, दिया बुके

बड़ौत कोतवाली में नवागत इंस्पेक्टर का गो हत्या के आरोपित ने बुके भेंटकर स्वागत किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:15 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:15 PM (IST)
गोहत्या के आरोपित ने कोतवाल का स्वागत किया, दिया बुके
गोहत्या के आरोपित ने कोतवाल का स्वागत किया, दिया बुके

बागपत, जेएनएन : बड़ौत कोतवाली में नवागत इंस्पेक्टर का गो हत्या के आरोपित ने बुके भेंटकर स्वागत किया। गो हत्या के आरोपित के इंस्पेक्टर का स्वागत करते हुए फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर सीओ ने इंस्पेक्टर को तलब किया है।

31 जुलाई को खेकड़ा थाने से ट्रांसफर होकर बड़ौत कोतवाली आए इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का एक ऐसे शख्स ने बुके देकर स्वागत किया, जिसके खिलाफ बड़ौत कोतवाली में ही गोकशी के मुकदमे दर्ज हैं। फोटो वायरल होते ही इसे लेकर चर्चाएं होने लगीं। यह फोटो अफसरों के सामने पहुंचा, तो एकबारगी उनका भी माथा ठनका। अफसरों ने कोतवाल से इस बाबत जानकारी हासिल की।

कोतवाल शिवप्रकाश का कहना है कि कई दिन पहले कुछ लोग कोतवाली में आए थे। हो सकता है कि यह शख्स भी उनके साथ आया हो। वह इसे नहीं जानते थे। यह अंजाने में हुआ है।

सीओ आलोक सिंह ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से फोटो सामने आने के बाद कोतवाल से इस बाबत जबाव तलब किया है। इस फोटो में गोहत्या का आरोपित बिल्लू बताया जा रहा है। बिल्लू समेत 15 आरोपितों के खिलाफ 15 जून 2016 को गोहत्या निवारण अधिनियम उत्तर प्रदेश की धारा 3,5,8 के अलावा पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम व 21 जुलाई 2018 को भी बिल्लू समेत चार आरोपितों के खिलाफ गोहत्या निवारण अधिनियम की धारा 3,5,8 का मुकदमा कोतवाली में ही दर्ज हुआ था।

किशोर संदिग्ध

हालत में लापता

बागपत : नगर निवासी 12 वर्षीय दीपांशु रविवार शाम संदिग्ध हालत में घर से लापता हो गया। तलाश करने पर पता नहीं चला तो किशोर की माता करिश्मा ने सोमवार को कोतवाली पुलिस से शिकायत की। कोतवाली एसआइ सुभाष चंद्र का कहना है कि किशोर की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। जासं

chat bot
आपका साथी