अध्यापिकाओं का डीएम कैंप कार्यालय पर हंगामा

बड़ौत में स्थित श्री जैन कन्या जूनियर हाई की अध्यापिकाओं ने कलक्ट्रेट और डीएम कार्यालय पर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:04 PM (IST)
अध्यापिकाओं का डीएम कैंप कार्यालय पर हंगामा
अध्यापिकाओं का डीएम कैंप कार्यालय पर हंगामा

बागपत, जेएनएन। बड़ौत में स्थित श्री जैन कन्या जूनियर हाई की अध्यापिकाओं ने कलक्ट्रेट और डीएम कैंप कार्यालय के बाहर हंगामा किया।

प्रधानाध्यापिका गरिमा जैन ने बताया कि बड़ौत में कई बरसों से जैन कन्या जूनियर हाईस्कूल के नाम से विद्यालय चल रहा है। वर्तमान में यहां 116 छात्राएं पंजीकृत हैं। विद्यालय सहायता प्राप्त है। भवन को जर्जर घोषित कराकर तुड़वा दिया गया है। विद्यालय खत्म होने के बाद उनकी नौकरियों पर खत्म होने संकट पैदा हो गया है। वेतन बाधित हाने की बात भी कही गई है। सभी तनाव में हैं और परिवार के पालन-पोषण को लेकर चितित हैं। चेतावनी दी इस संबंध में कार्रवाई नहीं की गई तो आत्मदाह करने को मजबूर होंगे। इस मौके पर अध्यापिका चांदनी जैन, सरिता जैन, अंजू जैन, नेहा जैन, राहुल शर्मा मौजूद रहे। डीएम राजकमल यादव ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बीएसए राघवेंद्र सिंह ने भी इस संबंध में बड़ौत के खंड शिक्षा अधिकारी से जांच आख्या मांगी है। 13 वीडीओ को मिला स्थायीकरण का तोहफा

यूपी दिवस की पूर्व संध्या पर 13 ग्राम विकास अधिकारियों की नौकरी पक्की हो गई। ग्राम विकास अधिकारी एवं ग्राम पंचायत विकास अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल जिला विकास अधिकारी हुब लाल से मिला और ग्राम विकास अधिकारियों के स्थायीकरण की मांग की।

जिला विकास अधिकारी ने लगे हाथों इंद्रजीत, अक्षय धनकड़, अजित कुमार, गौरव, अजय कुमार, कृष्ण कुमार, संजीत कुमार राहुल कुमार, कु. दीपा रानी, कु. शैंकी, हिमांशु राठी, दीपक कुमार तथा अवनीश कुमार का ग्राम विकास अधिकारी पद पर स्थायीकरण कर मांग पूरी कर दी।

chat bot
आपका साथी