पुरातन छात्र समारोह में शिक्षक हुए सम्मानित

बागपत जेएनएन। रंछाड़ के श्री लाल बहादुर सिंह इंटर कालेज में शनिवार को पुरातन छात्र समा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:37 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:37 PM (IST)
पुरातन छात्र समारोह में शिक्षक हुए सम्मानित
पुरातन छात्र समारोह में शिक्षक हुए सम्मानित

बागपत, जेएनएन। रंछाड़ के श्री लाल बहादुर सिंह इंटर कालेज में शनिवार को पुरातन छात्र समारोह में पुरातन छात्रों ने शिक्षकों को सम्मानित किया। समारोह संयोजक पुरातन छात्र शोराज सिंह ने कहा कि शिक्षकों ने शिक्षा ओर संस्कार देकर हमारा व्यक्तित्व निर्माण किया है। इसलिए शिक्षकों को सम्मान देना सब छात्रों का नैतिक दायित्व हैं। पूर्व प्रधानाचार्य राजेंद्र सिंह राठी ने कहा कि मनुष्य के व्यक्तित्व निर्माण में गुरु के साथ मां का बड़ा योगदान है। समारोह में पुरातन छात्रों ने सेवानिवृत व सेवारत शिक्षकों को महेंद्र सिंह शास्त्री की अध्यक्षता और राजेंद्र सिंह के संचालन में हुए समारोह में प्रधानाचार्य अर्जुन सिंह, पूर्व प्रधानाचार्य करतार सिंह, शाखा प्रबंधक संजीव तोमर, कृष्णपाल सिंह, धर्मेद्र तोमर, समरपाल सिंह, अरविद तोमर, देवेंद्र प्रधान, इरशाद, विनीत तोमर, गगन धामा आदि मौजूद रहे।

सीडीओ को जमीन पर नहीं मिला कागजों में लगा खडंजा

जागरण संवाददाता, बागपत: सीडीओ रंजीत सिंह ने बताया कि लाखों रुपये की अनियमितता की शिकायत मिलने पर गौरीपुर जवाहरनगर गांव में विकास कार्यों की जांच की। उन्होंने कहा कि जांच में सामने आया कि पूर्व में एक बार लगाए गए खडंजे को कागजों में दो बार लगा दिखाकर चार लाख रुपये का गोलमाल किया गया है।

कागजों में सोनीपत रोड से श्मशान तक इंटरलाकिग लगाने पर 1.98 लाख खर्च किए गए लेकिन मौके पर वह इंटरलाकिग नहीं मिली है। तत्कालीन पंचायत सचिव समेत गबन के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। तत्कालीन पंचायत सचिव को निलंबित किया जा सकते हैं।

गौरतलब है कि बागपत में पिछले दो तीन माह में अधिकारियों को अनेक गांवों में लाखों रुपये के घोटाले मिले हैं। बिचपडी गांव का 17 लाख रुपये का गोलमाल भी पिछले दिनों सुर्खियों में रहा था।

chat bot
आपका साथी