मिड डे मील जांच को टास्क फोर्स गठित

डीएम राज कमल यादव ने प्राथमिक स्कूलों में मिड डे मील जांच के लिए जिला और ब्लाक टास्क फोर्स गठित की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:27 PM (IST)
मिड डे मील जांच को टास्क फोर्स गठित
मिड डे मील जांच को टास्क फोर्स गठित

बागपत, जेएनएन। डीएम राज कमल यादव ने प्राथमिक स्कूलों में मिड डे मील जांच के लिए जिला और ब्लाक स्तरीय अधिकारियों की टास्क फोर्स गठित की है। टास्क फोर्स के प्रत्येक सदस्य को माह में पांच प्राथमिक स्कूलों का निरीक्षण कर मिड डे मील वितरण एवं गुणवत्ता जांच कर रिपोर्ट देनी होगी।

डीएम की अध्यक्षता में जिला टास्क फोर्स गठित की, जिसमें विभिन्न विभागों के 12 अधिकारी शामिल किए गए हैं। उप जिलाधिकारियों की अध्यक्षता में ब्लाक टास्क फोर्स गठित की गई है जिसमें विभिन्न विभागों के नौ अधिकारियों को सदस्य बनाए गए। निरीक्षण के दौरान मिड डे मील तथा दूसरी कमियां मिलने पर उन्हें दूर कराने का काम करेंगे। यानी अब 750 स्कूलों में मिड डे मील की व्यवस्था और मजबूत होने की उम्मीद है। पुलिसकर्मी की आडियो वायरल होने पर थाने में तौला गया गांजा

एक पुलिसकर्मी की महिला के साथ मोबाइल पर बातचीत की आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई है। पुलिसकर्मी महिला को कोई अवैध सामान सात हजार रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से तीन किलोग्राम बेचने की बात कर रहे है। महिला से बोला कि सामान डौला गांव में नहीं बेचना। पुलिसकर्मी व महिला सामान का नाम नहीं ले रहे हैं।

आडियो वायरल होने के बाद सिघावली अहीर थाने में पूर्व में पकड़ा गया गांजा तोला गया। अन्य थानों में भी गांजा चेक किया गया। आशंका है कि पुलिसकर्मी थाने से गांजा तस्करी करते थे। सिघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि चेक कराया जो सही मिला। आरोपित महिला घर से गायब है। एएसपी मनीष कुमार ने जानकारी से इन्कार किया।

chat bot
आपका साथी