पहले ही राउंड में तनु को मिली जीत

सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कालेज में बुधवार को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से जुड़े कालेजों में खेल प्रतियोगिता हुई।

JagranWed, 01 Dec 2021 09:39 PM (IST)
पहले ही राउंड में तनु को मिली जीत

बागपत, जेएनएन। सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कालेज में बुधवार को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ से जुड़े महाविद्यालयों की दो दिवसीय अंतर महाविद्यालय बाक्सिंग प्रतियोगिता शुरू हुई। 50 महाविद्यालयों की 200 टीमों ने प्रतिभाग किया। पहले की राउंड में मुक्केबाज तनु को एक दमदार पंच से जीत हासिल की।

दो दिवसीय बाक्सिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ पर मुख्य अतिथि डीएम राजकमल यादव, एसपी नीरज कुमार जादौन, एडीएम अमित कुमार सिंह, ऋषिराम चौहान, राजकुमार चौहान ने किया। डीएम ने सभी खिलाड़ियों को उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि मैं भी एक बाक्सिंग का खिलाड़ी रहा हूं। अपना एक किस्सा भी सुनाया। कहा कि खेल को अपने जीवन में एक आवश्यक अंग मानना चाहिए। खेलों से आगे बढ़ने के अवसर मिलते है। एसपी ने कहा कि खेलते समय हार जीत को ध्यान में ना रखते हुए खेल प्रतिभागी हमेशा अपने जीवन में उससे सीख लेता है। कमी को दूर करने का प्रयास करता है। राजकुमार चौहान ने विजेताओं को नकद पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की। समिति के अध्यक्ष सत्यपाल चौहान, प्रबंध राजेंद्र चौहान, कोषाध्यक्ष प्रहलाद चौहान, राजू आढ़ती, कुंवर महासिंह चौहान, यशपाल, श्रीनिवास चौहान, सुदेश चौहान, पर्यवेक्षक डा. भीष्म सिंह, डा. सुनील धीमान, धारा सिंह, डा. वीरेंद्र सिंह, डा. अनिल सरोहा, डा. जितेंद्रपाल आदि मौजूद रहे। मुकाबलों के विजेता खिलाड़ी

शारीरिक शिक्षा के प्रवक्ता डा. प्रदीप ढाका ने बताया कि बालिका वर्ग में 45-48 किग्रा में आइएनपीजी मेरठ की मुक्केबाज तनु तोमर, 57 किग्रा में जेवी कालेज बड़ौत से शिखा, 54-57 किग्रा में एनएसएस मेरठ कालेज की आंकाशा, 52-54 किग्रा में एसडीएस कालेज सहारनपुर की निशा रानी, 52-54 किग्रा में स्वेता, 45-48 किग्रा में मेरठ कालेज मेरठ की खुशबू, 50-52 में एनएएस मेरठ की राशि शर्मा, 45-48 किग्रा में इंद्रप्रस्थ इंस्टीट्यूट की महिमा, 45-48 किग्रा में आइएनपीजी मेरठ तनु तोमर, 45-48 किग्रा में एमएमएच गाजियाबाद अवनी विजेता रहीं। बालक वर्ग में 48 किग्रा में एसपीसी डिग्री कालेज के मुक्केबाज प्रवीण, 75-80 किग्रा में मेरठ कालेज मेरठ के आकाश विजयी रहे। गुरुवार को फाइनल मुकाबला होगा और विजेता को पुरस्कृत किया जाएगा। एक ही पंच में चटाई धूल

आइएनपीजी कालेज मेरठ की मुक्केबाज तनु तोमर ने एक ही पंच में अपने प्रतिद्वंदी को धूल चटा दी। पहले ही राउंट में विजेता घोषित कर दिया। कोच नाजमीन ने खुशी जाहिर की। मेरठ कालेज मेरठ के की मुक्केबाज खुशबू ने भी दमदार पंचों से प्रहार का जीत दर्ज की।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.