टैबलेट और स्मार्ट फोन वितरण की बनेगी रूपरेखा, बैठक 30 को

बागपत जेएनएन। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तकनीकी सशक्तिकरण के लिए टैबलेट एवं स्माट

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:15 PM (IST)
टैबलेट और स्मार्ट फोन वितरण की बनेगी रूपरेखा, बैठक 30 को
टैबलेट और स्मार्ट फोन वितरण की बनेगी रूपरेखा, बैठक 30 को

बागपत, जेएनएन। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तकनीकी सशक्तिकरण के लिए टैबलेट एवं स्मार्ट फोन वितरण किया जाएगा। जिला स्तर में वितरण की रूपरेखा तैयार की जाएगी। पात्र लाभार्थियों का आवेदन किया जाएगा। डीआइओएस रवींद्र सिंह ने बताया कि सीडीओ रंजीत सिंह की अध्यक्षता में 30 नवंबर को जिले में विकास भवन सभागार में बैठक होगी। जिसमें कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार होगी।

पांच दिसंबर को 700 बेटियों की शादी

जागरण संवाददाता, बागपत: मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में बेटियों की शादी की तारीख तय होते ही तैयारी शुरू हो गई जिला समाज कल्याण अधिकारी विमल कुमार ढाका ने बताया कि डीएम ने बेटियों की शादी के लिए पांच दिसंबर तय की है। 700 बेटियों की शादी का लक्ष्य है।

हर बिटिया की शादी पर 51 हजार रुपये खर्च होंगे। सीडीओ रंजीत सिंह ने बीडीओ को बेटियों की शादी के लिए लाभार्थियों का चयन कर सूची देने का आदेश दिया है। लड़की की आयु 18 तथा लड़के की 21 वर्ष

से कम न हो। यूपी के निवासी होने चाहिए।

मतदाता सूची में नाम दर्ज करने के फार्म भरवाए

दाहा: बामनौली गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय नंबर एक में आयोजित मतदाता पुनरीक्षण अभियान के तहत वोट बनवाने का कार्य कराया गया। इस मौके पर भाजपा के छपरौली विधानसभा विस्तारक प्रदीप तोमर, अभियान प्रमुख सोनू माया,दोघट मंडल अध्यक्ष कपिल देव, मंडल महामंत्री दिनेश तोमर, सतेंद्र कुमार, बीएलओ मुनेश, राम कुमारी, अलका शर्मा, अनीता, कविता, शर्मिष्ठा, नीलम, पारूल, प्रताप आदि मौजूद रहे। संसू

----

हादसे में बाइक सवार घायल

दाहा : बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर पुसार स्टैंड पर स्थित धर्मपाल सिंह डिग्री कालेज के सामने आगे चल रही कार चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने पर पीछे आ रही बाइक उससे टकरा गई, जिससे बाइक सवार युवक चांदवीर निवासी गौरीपुर घायल हो गया। दुकानदारों ने उसका एक चिकित्सक के यहां उपचार कराया, जबकि कार चालक कार लेकर भाग निकला।

chat bot
आपका साथी