गन्ना क्रय केंद्र पर मारपीट और फायरिग

गन्ना क्रय केंद्र पर मारपीट और फायरिग

गांव खेड़ा हटाना के गन्ना क्रय केंद्र पर गन्ना तौल को लेकर हुए विवाद में किसान से मारपीट की गई। इस दौरान फायरिंग भी हुई। घायल किसान का इलाज कराया गया।

JagranTue, 18 May 2021 11:57 PM (IST)

जेएनएन, बागपत : गांव खेड़ा हटाना के गन्ना क्रय केंद्र पर गन्ना तौल को लेकर हुए विवाद में किसानों के दो पक्षों में मारपीट और फायरिग हुई। एक किसान गोली लगने से जबकि दूसरा सिर में चोट लगने से घायल हो गया। पुलिस ने चार आरोपितों को हिरासत में लिया है।

कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि गन्ना क्रय केंद्र पर मंगलवार को विकास और अश्वनी ट्रैक्टर-ट्राली लेकर गन्ना तुलवाने गए थे। विकास ने तौल कराने के बाद अपनी ट्रैक्टर-ट्राली अश्वनी के ट्रैक्टर के सामने खड़ी कर दी। अश्वनी ने ट्रैक्टर हटाने को कहा तो दोनों में कहासुनी और मारपीट हो गई। किसानों ने बीच-बचाव करा दिया।

इसी बीच दोनों ने अपने-अपने पक्ष के लोगों को फोन कर गांव से बुला लिया। दोनों पक्षों में मारपीट और फायरिग हुई। पैर में तमंचे की गोली लगने से अश्वनी घायल हो गया। विकास के सिर में चोट लगी। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया।

अश्वनी के चाचा सोहनवीर ने कई आरोपितों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। उधर, रमाला सहकारी चीनी के प्रधान प्रबंधक डाक्टर आरवी राव ने बताया कि झगड़ा तौल क्रय केंद्र से बाहर हुआ था।

गांव छोड़ने के बाद भी महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास

बागपत : एक मनचले से परेशान होकर महिला ने गांव छोड़ दिया। उसके बावजूद मनचले ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बताया कि उस पर पड़ोसी युवक बुरी नजर रखता है। पिछले एक साल से रास्ते में आते-जाते समय छेड़छाड़ करता था। ससुरालीजनों ने समझाने की कोशिश की, तो जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपित युवक की हरकतों व झगड़ा-फसाद से बचने के लिए एक माह पूर्व गांव छोड़कर परिवार के साथ दूसरे स्थान पर किराए के मकान में रहने लगी थी। आरोप है कि मंगलवार को उसके पति सब्जी लेने के लिए गली के बाहर गए हुए थे, तभी आरोपित युवक अपने दो भाइयों के साथ घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर उसकी पिटाई की तथा मुंह न खोलने का दबाव बनाया। आरोपित उसके कानों से सोने के कुंडल और रसोई में रखे 15 हजार रुपये नगदी लूट ली। भागते आरोपितों का पीछा करने पर पति की आरोपितों ने पिटाई की। बाद में पीड़िता ने कोतवाली पर पहुंचकर अपनी सुरक्षा और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

उधर कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि मामला मामूली मारपीट का है। दुष्कर्म के प्रयास व लूट का आरोप गलत है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.