मलकपुर के जंगल में पेड़ पर लटका मिला छात्र का शव

मलकपुर गांव के जंगल में कक्षा 10वीं के छात्र का शव पेड़ पर लटका मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:46 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:46 PM (IST)
मलकपुर के जंगल में पेड़ पर लटका मिला छात्र का शव
मलकपुर के जंगल में पेड़ पर लटका मिला छात्र का शव

बागपत, जेएनएन। मलकपुर गांव के जंगल में कक्षा 10वीं के छात्र का शव पेड़ पर लटका मिला है।

मलकपुर गांव का रहने वाले अरविद का लगभग 16 साल का बेटा दिपांशु शहर के जेपी पब्लिक स्कूल में कक्षा 10वीं में पढ़ता था। पुलिस के अनुसार दिपांशु बिना बताए स्कूल से गायब हो गया था। इसी बात को लेकर मंगलवार को उसके पिता ने उसे डांट दिया था। इससे नाराज होकर दिपांशु शाम के समय घर से बाहर चला गया। जब वह घर वापस नहीं आया, तो स्वजन उसकी तलाश में निकल पड़े। उसका पता नहीं चल सका। स्वजन ने दिपांशु की कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई।

बुधवार की सुबह गांव के एक खेत में दिपांशु का शव पेड़ पर लटका मिला। जानकारी पर ग्रामीण और उसके स्वजन मौके पर पहुंचे। छात्र के शव देखते ही स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से छात्र के शव को पेड़ से नीचे उतारा। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीओ आलोक सिंह ने बताया कि जेपी पब्लिक स्कूल में दिपांशु के पिता गाड़ी चलाते हैं और दिपांशु भी उसी स्कूल में पढ़ता है। स्वजन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। प्रारंभिक जांच में लग रहा है कि छात्र ने आत्महत्या की है। उधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही असल कारणों का पता चलेगा।

दो पक्षों में झगड़ा, मां-बेटी समेत तीन झुलसे

बागपत : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दो पक्षों में झगड़ा हुआ। दोनों पक्षों के बीच चुनाव रंजिश भी है। एक पक्ष की महिला का आरोप है कि वह मंगलवार को अपनी बेटी के साथ गली में फटे-पुराने कपड़े जला रही थी। इसका दूसरे पक्ष के व्यक्ति ने विरोध किया। फिर आरोपित व्यक्ति के दो बेटों ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर उनके ऊपर जलते हुए कपड़े डाल दिए। इससे वह व उसकी बेटी झुलस गई। दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ। गांव के जिम्मेदार लोगों ने बीच बचाव कराया। बुधवार को दोबारा फिर उनके साथ मारपीट की गई। दूसरे पक्ष के व्यक्ति ने महिला पक्ष पर जलते कपड़े उनके ऊपर डालने व धारदार हथियार से हमला करने का आरोप लगाया। झगड़े में एक पक्ष से मां-बेटी झुलसी तथा दूसरे पक्ष से व्यक्ति झुलस तथा उसकी पत्नी घायल हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी