डौला में चौकी के पास झगड़ा, तनाव व्याप्त

डौला गांव में पुलिस चौकी के पास कैंटर में सब्जी लादने को लेकर हुए विवाद में झगड़ा हो गया। इसमें दो भाई घायल हुए। घटना से सांप्रदायिक तनाव बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 10:22 PM (IST)
डौला में चौकी के पास झगड़ा, तनाव व्याप्त
डौला में चौकी के पास झगड़ा, तनाव व्याप्त

बागपत, जेएनएन। डौला गांव में पुलिस चौकी के पास कैंटर में सब्जी लादने को लेकर हुए विवाद में झगड़ा हो गया। इसमें दो भाई घायल हो गए। घटना से तनाव बना हुआ है।

डौला गांव निवासी विकास ने बताया कि उसके कैंटर से पिछले कई साल से गांव के किसानों की सब्जी दिल्ली जाती है। शनिवार को गांव का ही समुदाय विशेष का एक युवक किसानों पर अपने कैंटर में सब्जी लादने का दबाव बना रहा है। उसने इसका विरोध किया तो आरोपित ने अपने परिजनों व साथियों के साथ मिलकर उन पर व उसके चचेरे भाई दीपक पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। वह दोनों घायल हो गए। ग्रामीणों ने किसी तरह उनकी जान बचाई। आरोपित धमकी देते हुए चले गए। इस मामले में मकान पर भी धावा बोला दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने से कारण तनाव की स्थिति बनी हुई है।

उधर, सिघावली अहीर थाना प्रभारी उमेश कुमार पांडेय का कहना है कि मामूली झगड़ा हुआ है। विकास पक्ष की तहरीर मिल गई है। दूसरे पक्ष ने अभी शिकायत नहीं की है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। गांव में पूरी तरह से शांति का माहौल है। मकान पर कुर्की नोटिस चस्पा

संवाद सूत्र, पिलाना : बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को आठ माह पूर्व बहला-फुसलाकर अपहरण करने के आरोपित युवक के मकान पर पुलिस ने कुर्की नोटिस चस्पा किया है। इस संबंध में गांव में ढोल से मुनादी कराई गई।

chat bot
आपका साथी