साल्वरों पर हो कठोर कार्रवाई, तभी मिले मेहनत का फल

हर कोई चाहता है कि बिना मेहनत करे नौकरी मिल जाए। साल्वर गिरोह ऐसे ही लोगों के सपने को मिनटों में साकार कर रहा है।

JagranSun, 28 Nov 2021 08:26 PM (IST)
साल्वरों पर हो कठोर कार्रवाई, तभी मिले मेहनत का फल

बागपत, जेएनएन। हर कोई चाहता है कि बिना मेहनत करे नौकरी मिल जाए। साल्वर गिरोह ऐसे ही लोगों के सपनों को मिनटों में साकार करा देते हैं। लेकिन जो मेहनत कर परीक्षा देते हैं, उनके सपने टूट जाते हैं। इन गिरोह की वजह से टीईटी के अभ्यर्थियों की मेहनत खराब हो गई है। अब गिरोह के हर व्यक्ति और जो गिरोह के सहयोग से परीक्षा में सम्मिलित हो रहे थे, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

बड़ौत की टीईटी अभ्यर्थी अंशु ने कहा कि दिन-रात परीक्षा की तैयारी की थी। उम्मीद थी कि वह अच्छे अंकों से पास हो जाएंगी, लेकिन सपने चकनाचूर हो गए। फिर से उम्मीद जगाते हुए परीक्षा की तैयारी करेंगे।

सादुल्लापुर निवासी वर्षा ने कहा कि साल्वर गिरोह के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए, तभी मेहनत करने वाले बच्चों को फल मिलेगा। मांगरौली निवासी तनु त्यागी ने कहा कि पेपर रदद होने की सूचना मिली तो अरमान टूट गए। फिर से तैयारियां करेंगे। शामली निवासी विक्रांत कुमार ने कहा कि परीक्षा तो चलो रद हो गई। अब दोबारा इस परीक्षा को चुनाव से पहले कराया जाए, ताकि जो हमारी तैयारी है, उससे ही काम चल जाए। यूपी बोर्ड के अंग्रेजी का

पेपर भी हुआ था आउट

जिले में करीब चार साल पहले यूपी बोर्ड की परीक्षा का अंग्रेजी का पेपर आउट होने के कारण प्रशासन को परेशानी झेलनी पड़ी थी। यह परीक्षा बोर्ड को दोबारा करानी पड़ी।

जाम से दिन भर जूझता

रहा रेलवे रोड

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : संकरा रेलवे रोड पर दिन भर जाम से जूझता रहा। टीईटी परीक्षा छूटने के बाद जाम के कारण राहगीरों का बुरा हाल है। तीन सेंटर पर टीईटी परीक्षा थी। दोपहर को जब परीक्षार्थी सेंटर से निकले तो वाहनों फिर फंस गए। दो घंटे जाम रहा। रेलवे रोड पर वाहन जाम में फंसे रहे। एसडीएम अजय कुमार ने कहा कि जल्द जाम की समस्या से निजात दिलाया जाएगा।

चेहरे उतरे

खेकड़ा : टीइटी की परीक्षा थी। परीक्षा स्थगित होने से कुछ परीक्षार्थियों के चेहरे उतरे तो कुछ खुश भी नजर आए।-संस

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.