स्कूटी की टक्कर लगने पर दो पक्षों में पथराव

बागपत जेएनएन। सांकलपुट्ठी गांव में स्कूटी की टक्कर लगने पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। दो

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:42 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:42 PM (IST)
स्कूटी की टक्कर लगने पर दो पक्षों में पथराव
स्कूटी की टक्कर लगने पर दो पक्षों में पथराव

बागपत, जेएनएन। सांकलपुट्ठी गांव में स्कूटी की टक्कर लगने पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। दो पक्ष के बीच मारपीट और पथराव हुआ। दोनों पक्ष से महिला समेत तीन लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने घायलों का इलाज कराया। तहरीर पर एक पक्ष के चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि पुलिस को दूसरे पक्ष की तहरीर नहीं मिली है।

शनिवार शाम सांकलपुट्ठी निवासी साहब सिंह पुत्र रघुनाथ अपनी स्कूटी से घर जा रहा था। आरोप है कि स्कूटी मकान के बाहर बैठे रामकुमार पुत्र गंगा सिंह से टकरा गई। इसे लेकर दोनों बीच कहासुनी मारपीट में बदल गई। इस बात को लेकर दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे के आमने-सामने आ डटे। दोनों से मारपीट व पथराव में कुलदीप पुत्र साहब सिंह व दूसरे पक्ष से रामकुमार, उसकी पत्नी शशि को चोट लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। कुलदीप को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया। साहब सिंह के भाई कर्मवीर ने रोहित व मोहित पुत्रगण रामकुमार, सोनू पुत्र जगबीर और अभिषेक पुत्र सतेंद्र के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया। इसकी पुष्टि करते हुए एसओ सतेंद्र सिंह ने कहा कि दूसरे पक्ष की तहरीर नहीं मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

किशोरी की बरामदगी को एसएसपी कार्यालय घेरा

जागरण संवाददाता, मेरठ : एक सप्ताह पहले संदिग्ध हालात में लापता हुई किशोरी की बरामदगी के लिए स्वजन ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया। स्वजन ने कहा कि बार-बार थाने के चक्कर काटने के बावजूद पुलिस आरोपित युवकों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। एसपी के आश्वासन पर स्वजन शात हुए।

परतापुर थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी महिला के मुताबिक एक सप्ताह पहले उनकी नाबालिग बेटी सामान लेने बाजार गई थी। दो दिन बीत जाने के बावजूद बेटी का कुछ पता नहीं चला। उन्होंने बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र के सुनहेड़ा गांव निवासी प्रिंस और संदीप पर शक जाहिर करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोप है कि पुलिस दोनों युवकों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने विवेचक को फटकार लगाते हुए परतापुर थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी