खेलों से होता है शारीरिक व मानसिक विकास :चेयरमैन

सत्य युवा ब्रिगेड की ओर से डीएवी इंटर कालेज परिसर में शनिवार को आयोजित हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:38 PM (IST)
खेलों से होता है शारीरिक  व मानसिक विकास :चेयरमैन
खेलों से होता है शारीरिक व मानसिक विकास :चेयरमैन

बागपत, जेएनएन। सत्य युवा ब्रिगेड की ओर से डीएवी इंटर कालेज परिसर में शनिवार को आयोजित दो दिवसीय छठी स्वामी विवेकानंद क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ चेयरमैन विनोद कुमार ने फीता काटकर किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चेयरमैन विनोद कुमार ने कहा कि खेलों से न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक विकास भी होता है। ब्रिगेड सदस्य पुलकित गोयल ने बताया कि क्रिकेट प्रतियोगिता में पहला मैच वार्ड दस व पांच के बीच खेला गया, जिसमें वार्ड नंबर पांच ने शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की। दूसर मैच डीएवी इंटर कालेज स्कूल व वार्ड नंबर तीन के बीच खेला गया, जिसमें डीएवी स्कूल ने जीत हासिल की। तीसरा मैच वार्ड नंबर 11 व एक के बीच खेला गया, जिसमें वार्ड 11 के खिलाड़ियों शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की। चौथा मैच वार्ड नौ व चार के बीच खेला गया, जिसमें वार्ड नंबर चार विजय रहा। पांचवां मैच वार्ड नंबर सात व दो के बीच खेला गया, जिसमें वार्ड नंबर सात विजय रहा। इस मौके पर अनिल गाधी, आशीष जैन, मूलचंद, बाबूराम, डा. सुभाष त्यागी, पवन ठेकेदार, आलोक मानव, मोंटी शर्मा, संजय पीटीआइ आदि मौजूद रहे। ईपीई वाहन हटवाने को टीम तैयार, एक्शन मूड में नहीं

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर किनारे खड़े होने वाले वाहनों के कारण अधिकतर हादसे होते हैं। पिछले सप्ताह भर में किनारे खड़े वाहन से टकराकर दो राहगीरों की मौत हो चुकी है। हादसे रोकने के लिए एसडीएम ने पहल की और किनारे खड़े वाहनों पर कार्रवाई को टीम भी तैयार की। हालांकि टीम एक्शन मूड में नहीं दिख रही।

शनिवार को समाधान दिवस में एसडीएम अजय कुमार ने सीओ युवराज सिंह को वाहनों को हटवाने की बात कही। सीओ ने कहा कि कुछ समय वाहनों को हटवाया जा सकेगा, परंतु दिन भर नहीं। वाहनों को हटवाने के लिए अलग पीआरवी तैनात किए जाने की बात भी सीओ ने कही। ऐसे में एसडीएम ने सीओ व एआरटीओ को साथ लेकर एक दो दिन में ही अभियान चलाया जाना बताया है।

chat bot
आपका साथी