सिरफिरे ने दी धमकी, बरात लेकर आए तो गोली मार दी जाएगी'

क्षेत्र के एक गांव में एक परिवार दहशत में है क्योंकि परिवार की युवती का रिश््ता तय है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:46 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:46 PM (IST)
सिरफिरे ने दी धमकी, बरात लेकर आए तो गोली मार दी जाएगी'
सिरफिरे ने दी धमकी, बरात लेकर आए तो गोली मार दी जाएगी'

बागपत, जेएनएन।: क्षेत्र के एक गांव में एक परिवार दहशत में है, क्योंकि परिवार की युवती का रिश्ता तय होने के बाद घर पर धमकी भरे मैसेज और काल्स आ रही हैं। युवती की होने वाली ससुराल में धमकी दी गई है कि बारात लेकर आए तो गोली मार दी जाएगी। इससे दहशत व्याप्त हो गई है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसने अपनी बेटी का रिश्ता तय कर रखा है, लेकिन दो माह से उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात नंबर से काल, मैसेज और धमकियां दी जा रही हैं। उसकी बेटी की होने वाली ससुराल में फोन पर धमकी दी गई है कि यदि बारात लेकर आए तो गोली मार दी जाएगी। उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। वह परेशान और दहशत में है। उसने महिला हेल्प लाइन में भी इस मामले की शिकायत की है। पीड़ित ने पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग की है। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई है। लूटपाट कर फरार हुआ

बड़ौत : बिजरौल गांव के रहने वाले ओमपाल सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी माता बीरमती छोटे भाई की दुकान पर बैठी हुई थी। इसी दौरान गांव का ही विकास उर्फ मोहना आया और उससे बीड़ी का मंडल मांगने लगा। वह जैसे ही बंडल देने के लिए खड़ी हुई तो आरोपित उसके कान का कुंडल लूटकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी