कफन चोरी प्रकरण में गाजियाबाद के एसपी क्राइम ने आकर की जांच

कस्बा बड़ौत के चर्चित श्मशान घाट से कफन चोरी के मामले की जांच करने के लिए गाजियाबाद एसपी (क्राइम) सुभाष चंद्र गंगवार रविवार को बागपत पहुंचे। उन्होंने मामले की गहन जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:33 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:33 PM (IST)
कफन चोरी प्रकरण में गाजियाबाद के एसपी क्राइम ने आकर 
की जांच
कफन चोरी प्रकरण में गाजियाबाद के एसपी क्राइम ने आकर की जांच

बागपत, जेएनएन। कस्बा बड़ौत के चर्चित श्मशान घाट से कफन चोरी के मामले की जांच करने के लिए गाजियाबाद एसपी (क्राइम) सुभाष चंद्र गंगवार रविवार को बागपत पहुंचे। उन्होंने मामले की गहन जांच की।

बड़ौत कोतवाली पुलिस ने 10 मई को प्रवीण कुमार जैन नई मंडी, बड़ौत, उसके बेटे आशीष जैन उर्फ उदित जैन, भतीजे ऋषभ जैन के अलावा श्रवण कुमार शर्मा निवासी ग्राम शबगा, राजू शर्मा व शाहरुख खान निवासीगण फूंस वाली मस्जिद के पीछे बड़ौत तथा बबलू कश्यप निवासी गुराना रोड, बड़ौत को श्मशान घाट से कफन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। आरोपितों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया था। वहीं आरोपित प्रवीण कुमार जैन की हिमायत में काफी लोग आ गए थे। जगह-जगह मीटिग हुई थी। भाजपा विधायक केपी मलिक, भाजपा जिलाध्यक्ष सूरजपाल सिंह, नगर पालिका चेयरमैन अमित राणा आदि ने आरोपित प्रवीण जैन की पैरवी करते हुए मुकदमा झूठा बताया था और अफसरों से पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की थी। मेरठ आइजी प्रवीण कुमार ने मामले की जांच हापुड़ के एएसपी सर्वेश कुमार मिश्र से कराई थी। बाद में केस की विवेचना बड़ौत कोतवाली से गाजियाबाद ट्रांसफर की गई। गाजियाबाद क्राइम ब्रांच केस की विवेचना कर रही है।

गाजियाबाद एसपी (क्राइम) सुभाष चंद्र गंगवार ने निवाड़ा चौकी प्रभारी एसआइ नरेश कुमार से केस से संबंधित जानकारी प्राप्त की। इसकी पुष्टि बागपत कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही ने की है।

---

दारोगा का हुआ था ट्रांसफर

इस प्रकरण के बाद एसपी अभिषेक सिंह ने बड़ौत की बाजार चौकी प्रभारी नरेश कुमार का ट्रांसफर निवाड़ा चौकी प्रभारी के पद पर किया था। उस समय उनका रूटीन ट्रांसफर बताया गया था।

chat bot
आपका साथी