दिनदहाड़े दुकानदार से एक लाख की लूट

दिनदहाड़े दुकानदार से एक लाख की लूट
Publish Date:Sat, 06 Jun 2020 09:02 PM (IST) Author: Jagran

बागपत, जेएनएन। पुलिस चौकी से मात्र 150 मीटर दूर तीन बदमाशों ने पिस्टल से धमकाकर दिनदहाड़े दुकानदार से करीब एक लाख रुपये लूट लिये।

कस्बा के मेन बाजार में सुनील गोयल की खल की दुकान है। शनिवार को दुकान पर सुनील का पुत्र सौरभ गोयल अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। बताया गया कि दोपहर करीब 2.15 बजे मास्क लगाए तीन बदमाश दुकान के पास पहुंचे। इनमें से एक बदमाश दुकान के बाहर खड़ा रहा और दो बदमाश दुकान में अंदर पहुंचे। बदमाशों ने सौरभ के ऊपर पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी देते हुए गल्ले से करीब एक लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश लाल रंग की बाइक से भाग गए। घटना के बाद सौरभ ने शोर मचा दिया। रास्ते में एक युवक ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, जिसको बदमाशों ने पिस्टल दिखाते हुए युवक को जान से मारने की धमकी दी। इस पर युवक पीछे हट गया।

सीओ ओमपाल सिंह व कोतवाली प्रभारी अरविद कुमार ने मौके पर जांच की। उधर सीओ का कहना है कि लुटेरों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। केस का जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

---

कैमरे में कैद हुए लुटेरे

पुलिस व व्यापारियों ने दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों का रिकार्ड खंगाला। एक दुकान के कैमरे में बदमाश पैदल जाते हुए दिखाई दिए। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कराने की कोशिश में लगी है।

--लाला जी, खल की बोरी

कितने की है..

पीड़ित व्यापारी के मुताबिक दुकान पर पहुंचकर एक बदमाश ने उनसे पूछा कि लाला जी, खल की बोरी कितने रुपये की है। कीमत बताई तो बोले लिख लो, तभी उसके एक साथी ने बराबर में आकर पिस्टल सटा दी और धमकी दी कि जल्दी गल्ला खोल, वरना गोली मार दूंगा। दुकान का कर्मचारी आसिफ उनकी ओर बढ़ा तो बदमाश ने उसे पिस्टल से धमका दिया।

दहशत में व्यापारी, केस के

राजफाश की मांग

घटना के बाद से कस्बे के व्यापारी दहशत में हैं। उनका कहना है कि बदमाशों ने बेखौफ होकर लूट की है। वर्ष 2008 में तो चार व्यापारियों की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या भी कर दी थी। कई व्यापारी तो कस्बे से पलायन भी कर चुके हैं। उनकी मांग है कि पुलिस बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

---

दुकान पर नहीं लगा है कैमरा

पीड़ित कारोबारी की दुकान पर कैमरा नहीं लगा है। इसी तरह कई अन्य दुकानों पर भी कैमरे नहीं लगे हैं। पुलिस अफसरों ने व्यापारियों को दुकानों में कैमरे लगवाने की सलाह दी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.