शिव दुर्गा मंदिर में जमीन धंसने से हुआ गहरा गड्ढा

दोघट कस्बे में एक मकान की छत के मलबे में दबकर महिला गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:57 PM (IST)
शिव दुर्गा मंदिर में जमीन धंसने से हुआ गहरा गड्ढा
शिव दुर्गा मंदिर में जमीन धंसने से हुआ गहरा गड्ढा

बागपत, जेएनएन। दोघट कस्बे में एक मकान की छत के मलबे में दबकर महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उधर, दोघट कस्बे में ही स्थित श्री शिव दुर्गा मंदिर का प्रांगण धंसने से 15 फुट गहरा गड्ढा हो गया।

कस्बा स्थित श्री शिव दुर्गा मंदिर प्रांगण में बारिश का पानी भरा हुआ था, जो शनिवार शाम अचानक जमीन में जाने लगा तथा वहां कुछ देर बाद ही लगभग 15 फुट गहरा गड्ढा हो गया। ग्रामीणों ने आनन फानन में गड्ढे में मिट्टी भरकर उसे पाट दिया। मंदिर पुजारी ब्रह्मदत्त शर्मा ने बताया कि गड्ढा इतना गहरा था कि कुएं जैसा आकार में दिखाई दे रहा था।

उधर, शनिवार को हुई क्षेत्र में तेज बारिश के कारण रविवार को दोघट कस्बे की पट्टी मादान निवासी तारावती पुत्री सवाचंद के कच्चे मकान की छत गिर गई। मलबे के नीचे तारावती दब गई। तारावती की चीख सुनकर पड़ोसियों ने उसे मलबे के नीचे से निकाला और उपचार के लिए बड़ौत अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने तारावती का उपचार किया। उसके पैर की हड्डी टूट गई थी। तारावती का कच्चा मकान है और दो साल से वह प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मकान बनवाने के लिए प्रयास कर रही है। सड़क पर डेरा जमाए रहते हैं बेसहारा गोवंश

बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर स्थित दाहा व पुसार बस स्टैंड पर बेसहारा गोवंश का कब्जा रहता है। गोवंश मार्ग के बीचोबीच बैठ जाते हैं जिससे हादसे का खतरा बना रहता है। ग्रामीणों की शिकायत के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं कराया जा रहा है। दाहा, पुसार, भड़ल आदि के बस स्टैंड पर बेसहारा गोवंश सड़क के बीच में बैठे रहते हैं। दाहा व पुसार बस स्टैंड पर काफी संख्या में गोवंश घूमते रहते हैं। क्षेत्रवासियों के अनुसार गोवंश मार्ग के बीचोबीच बैठ जाते हैं। ग्रामीण भी गोवंश को सड़क से हटाने में कतराते हैं क्योंकि गोवंश कई लोगों को टक्कर मारकर घायल कर चुके हैं। गोवंश को बचाते समय कई वाहन हादसे का शिकार हो चुके हैं। लोगों ने एसडीएम से समस्या का समाधान करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी