अंकित बनकर दोघट आया अलीगढ़ का शाहरुख, हुई पिटाई

दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला को अलीगढ़ जनपद निवासी शाहरुख ने अपना नामम्अंकित बताया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 10:24 PM (IST)
अंकित बनकर दोघट आया अलीगढ़ का शाहरुख, हुई पिटाई
अंकित बनकर दोघट आया अलीगढ़ का शाहरुख, हुई पिटाई

बागपत, जेएनएन। दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला को अलीगढ़ जनपद निवासी शाहरुख ने अपना नाम अंकित बताया। स्वयं को चिकित्सक बता पहले फोन पर बातें की और उसके बाद महिला के घर पहुंचकर छेड़छाड़ कर दी। महिला के स्वजन ने युवक की जमकर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने बताया कि उसके पास अलीगढ़ निवासी एक युवक का 20 दिन से फोन आ रहा था। युवक ने पहले स्वयं को चिकित्सक बताया था। आरोपित युवक जबरन उसके पास फोन करने लगा। उसने यह सब अपने पति को बता दिया। उसके स्वजन ने आरोपित युवक को किसी तरह अपने घर बुला लिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपित युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। यह देख उसके स्वजन ने आरोपित युवक की पिटाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। महिला के स्वजन ने बताया कि आरोपित युवक मुस्लिम है और फोन पर अपना नाम अंकित बता रहा था। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित शाहरुख पुत्र अनवर निवासी फरीदपुर, थाना अकराबाद, अलीगढ़ जनपद को जेल भेज दिया गया है। ईंट से प्रहार कर दुकानदार का सिर फोड़ा

ग्राम निवाड़ा निवासी युवक शाहरुख ने बताया कि उनकी गांव में ही किराना की दुकान है। वह बुधवार दोपहर दुकान पर बैठा हुआ था। आरोप है कि गांव के पांच युवक दुकान पर आए और गाली-गलौज कर गल्ले से रुपये निकालने की कोशिश करने लगे। इसका विरोध किया तो आरोपितों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। आरोपित एक युवक ने ईंट से सिर पर प्रहार किया। वह घायल हुआ। उधर, कोतवाली एसएसआइ संजय कुमार का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी