मकान के गेट पर कई राउंड फायर, परिवार दहशत में

लहचौड़ा गांव में मंगलवार रात एक मकान पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:06 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:06 AM (IST)
मकान के गेट पर कई राउंड फायर, परिवार दहशत में
मकान के गेट पर कई राउंड फायर, परिवार दहशत में

बागपत, जेएनएन। लहचौड़ा गांव में मंगलवार रात एक मकान पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिग की। पीड़ित परिवार पड़ोस में हो रही शादी में आतिशबाजी की आवाज सोचकर सो गया। बुधवार सुबह दरवाजे पर गोलियों के निशान देखकर पीड़ित परिवार दहशत में आ गया है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उधर, पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

लहचौड़ा गांव निवासी राजू पुत्र हरचंद के मुताबिक मंगलवार रात वह स्वजन संग घर में सो रहा था। रात करीब एक बजे घर के बाहर फायरिग की आवाज सुनाई दी, लेकिन पड़ोस में शादी के दौरान आतिशबाजी के कारण वह बाहर नहीं आए। बुधवार सुबह स्वजन जब घर से बाहर निकले तो गेट पर गोलियों के निशान व खोखे पड़े थे। राजू ने बताया कि वह बाहर नौकरी करता है। लाकडाउन के कारण गांव में आया हुआ है। उसकी किसी से रंजिश नहीं है। एसओ मुनेशपाल का कहना है कि मामला संदिग्ध है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। मकान बंटवारे को पुत्रों ने किया पिता पर हमला

मकान के बंटवारे को लेकर कलयुगी पुत्रों ने मारपीट कर घायल किया। आसपास के लोगों ने बुजुर्ग की जान बचाई। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दे कार्रवाई की मांग की।

बुधवार को दलित बस्ती निवासी वृद्ध कोतवाली पर घायल अवस्था में पहुंचा। दी तहरीर में बताया कि उसके दो पुत्र हैं, जो शादी के कुछ दिन बाद ही अलग रहने लगे थे। अपना व पत्नी का पेट भरने के लिए खुद मेहनत मजदूरी करता है। आए दिन मकान के बंटवारे को लेकर उससे विवाद रखते हैं। कई बार पहले मारपीट भी कर चुके हैं। आरोप था कि सुबह वह घर पर बैठा हुआ था, तभी दोनों एक राय होकर उसके पास पहुंचे और बंटवारे को लेकर गाली गलौज करने लगे। विरोध पर दोनों ने लात घूसों से मारपीट कर घायल किया। शोर शराबा सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने उनकी जान बचाई। दोनों ने जल्द बंटवारा व किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने कलयुगी पुत्रों पर कड़ी कार्रवाई की मांग पुलिस से कर जान माल सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। पुलिस ने इलाज कराकर बुजुर्ग को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी